18 महीने से शौच करने नहीं गया है MP का ये लड़का, हर दिन खाता है 18 से 20 रोटियां
18 महीने से शौच करने नहीं गया है MP का ये लड़का, हर दिन खाता है 18 से 20 रोटियां
Share:

मुरैना: एक 16 वर्षीय किशोर को अजीब बीमारी लग गई है. वह बीते 18 महीने से शौच करने ही नहीं गया है, ऐसा नहीं है कि वह खाना नहीं खाता।  वह रोज 18 से 20 रोटियां भी खा जाता है. अभी तो उसे कोई समस्या नहीं आ रही है, किन्तु उसके परिजन इस बात से चिंतित हैं कि बेटा किसी बड़ी बीमारी का शिकार न हो गया हो. यह हैरतअंगेज मामला मध्‍य प्रदेश के मुरैना जिले से सामने आया है । 

मुरैना में एक गरीब परिवार के बेटे को अजीबोगरीब गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ रहा है. डॉक्‍टर भी जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं. मुरैना के सबजीत का पुरा के रहने वाले मनोज चांदिल का 16 वर्षीय बेटा आशीष चांदिल बीते 18 महीने से शौच करने के लिए नहीं गया है. इस बीमारी की खबर लगते ही परिवार वालों ने मुरैना-भिण्ड ग्वालियर के कई डॉक्‍टरों को दिखाया. बीमारी का पता करने के लिये जांच भी कराईं, किन्तु अभी तक बीमारी का कोई पता नहीं चल पाया है.

आशीष हर दिन 18 से 20 रोटियां खा जाता है, इसके बाद भी उसके पेट व शरीर में कोई समस्या नहीं हुई है. सामान्य स्थिति में यह लड़का अपना जीवन-यापन कर रहा है. लेकिन उसके परिवार वालों को इस बात की चिंता सता रही है कि उनका बेटा किसी बड़ी बीमारी का शिकार न हो जाये. इस बारे में शिशुरोग विशेषज्ञ बीमारी का पता लगाने के लिये बड़ी जांच कराने की बात कर रहे हैं. 

इन 4 शाही परिवारों की महिलाओं ने परंपरा को निभाने के लिए पहने पुश्तैनी कपड़े और ज्वैलरी

कर्नाटक में घर बनाने के लिए यूज हुआ ‘प्लास्टिक कचरा’

पानी से है इस लड़की को एलर्जी, हाथ भी लगा तो जा सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -