गरीब बच्चों को लेकर 5 स्टार होटल में खाना खिलाकर इस मंत्री ने मनाई दिवाली
गरीब बच्चों को लेकर 5 स्टार होटल में खाना खिलाकर इस मंत्री ने मनाई दिवाली
Share:

नई दिल्ली: दिवाली मनाने का अपना अपना अंदाज होता है. ऐसे में कोई दिवाली पटाखे जलाकर मनाता है तो कोई अपनों के साथ वक्त बिताकर और कोई गरीबों की मदद कर. इस दिन संपन्न घरों में तमाम तरह के पकवान बनते हैं, रंग बिरंगे कपड़ों में बच्चे धमाचौकड़ी मचाते हैं अलग अलग तरह से खुशी का इजहार करते हैं, लेकिन दिवाली पर बहुत सी ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जिसमें गरीब बच्चे अपनी बेबसी और लाचारी पर सिसकियां भरते हैं. अब हाल ही में मध्य प्रदेश से एक ऐसी तस्वीर और खबर सामने आई जो थोड़ी अलग है.

जी दरअसल वैसे तो गरीब बच्चों के लिए किसी फाइव स्टार की दहलीज पर पहुंचना किसी से सपने से कम नहीं होता और अब उनके इस सपने को सच कर दिया है मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने. जी हाँ, गरीब बच्चे ऐसे सपने सिर्फ देख सकते हैं कि उनके तन पर चमकते हुए कपड़े हों, निवाले में सूखी रोटियों की जगह पूड़ियों हो और अच्छा खाना हो लेकिन उनके सपने को मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पूरा कर दिया है.

जी दरअसल बीते कल उन्होंने दिवाली के मौके पर गरीब बच्चों को लिया और उन्हें लेकर फाइव स्टार होटल रेडिसन पहुंचे. वहां उन्होंने उन्हें लजीज पकवान खिलाया. बीते कल जीतू पटवारी ने कहा कि, ''उनका बेटा हॉस्टल में रहता है. उसने कहा कि क्यो वो बच्चों के साथ दिवाली का त्यौहार नहीं मनाएंगे. यह सुनकर उन्होंने कहा कि दीपों के उत्सव को वो बच्चों के साथ शानदार तरीके से मनाएंगे. बच्चों को लेकर वो होटल पहुंचे और गरीब बच्चों की बड़े सपने और बड़ी चाहत को पूरा किया.''

मायावती ने केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार पर फोड़ा बम, लगाया बड़ा गंभीर आरोप

पाकिस्‍तान : बिलावल भुट्टो जरदारी ने दिवाली मनाने का अवसर देने के लिए इस समुदाय को कहा धन्यवाद

इमरान खान के बदले सुर, कहा-पाकिस्‍तानियों मत करो जेहाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -