बाढ़ पीड़ितों पर भड़के कमलनाथ के मंत्री, कहा- 'दूध देने नहीं मुआवजा देने आया हूं'
बाढ़ पीड़ितों पर भड़के कमलनाथ के मंत्री, कहा- 'दूध देने नहीं मुआवजा देने आया हूं'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आई बाढ़ से लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। लगातार हो रही बारिश की वजह से जिले में काफी तबाही मची है, लोगों को अपना घर छोड़कर आश्रयस्थलों में रहना पड़ रहा है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष दोनों के ही मंत्री लोगों की सहायता और उनसे संवाद करने पहुंच रहे हैं। कांग्रेस नेता हुकूम सिंह कराड़ा भी मंदसौर में लोगों का हालचाल जानने पहुंचे, किन्तु इस बीच उन्होंने लोगों से कुछ ऐसे बात कह दी कि उनका वीडियो वायरल हो गया। 

प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने मंदसौर के सीतामऊ तहसील के ग्राम पाया खेड़ी पहुंचे थे। पीड़ितों ने उनसे बच्चों के लिए दूध न मिलने की परेशानी बताई तो वे आगबबूला हो गए। गुस्से में मंत्री हुकुम सिंह ने कहा कि मैं दूध देने नहीं आया, मुआवजा देने आया हूं। इस बात का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और विवाद बढ़ गया।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई हिस्सों में गुरुवार को भी बादल छाए हुए है। वहीं मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों में प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। राज्य के अधिकतर हिस्सों में बीते एक हफ्ते से मौसम के मिजाज बदले हुए है। कहीं आसमान पर बादलों का डेरा है तो कहीं रुक-रुक कर पानी बरस रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक, कम दबाव का क्षेत्र बनने और द्रोणिका के गुजरने से प्रदेश के मौसम में बदलाव आया है।

विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान, कहा- संयुक्त राष्ट्र में नहीं होगी धारा 370 पर चर्चा

अयोध्या मामला LIVE: मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन को अदालत में मांगनी पड़ी माफ़ी, जानिए क्यों

धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर ने पकड़ी रफ़्तार, घाटी के लोगों को मिल रहा केंद्र की योजना का लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -