महापौर उम्मीदवार ने पोस्टर में छपवाए 'हनुमानजी', भाजपा ने बोला हमला
महापौर उम्मीदवार ने पोस्टर में छपवाए 'हनुमानजी', भाजपा ने बोला हमला
Share:

भोपाल: नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रम आहके के पोस्टर पर बीजेपी ने आपत्ति व्यक्त की है। दरअसल कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग ने निकाय चुनाव को लेकर एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें बजरंगबली की तस्वीर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुल नाथ एवं विक्रम आहके की फोटो लगी हुई है। जिसको लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने आपत्ति व्यक्त करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।

वहीं, इस मामले की शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से भी की। कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें  छिंदवाड़ा के सिमरिया मौजूद 101 फीट के विशालकाय हनुमान जी की मूर्ति के साथ पूर्व सीएम कमलनाथ, उनके सांसद बेटे नकुलनाथ एवं साथ ही छिंदवाड़ा नगर निगम में कांग्रेस से महापौर उम्मीदवार विक्रम आहके की फोटो छपी है। पोस्टर में जय श्री राम के साथ 'सब सुख लहे तुम्हारी सरना तुम रक्षक काहू को डरना' चौपाइयां भी लिखी हुई हैं।

कांग्रेस के पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए जिला बीजेपी अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि छिंदवाड़ा नगर निगम का चुनाव कांग्रेस हारने जा रही है, इस वजह से सारे कोशिश कर लेने के पश्चात् अब कांग्रेस को हनुमान जी की याद आ रही है। जिला भाजपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का विरोध करने पर सरकार चली गई, उसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा राजनीति में धर्म को लाकर हनुमान जी का इस्तेमाल करने पर हनुमान जी उन्हें अवश्य सजा देंगे। इसके साथ ही जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पोस्टर का अध्ययन कर आचार संहिता उल्लंघन होने पर चुनाव आयोग में भी बीजेपी शिकायत कर सकती है।

उद्धव के इस्तीफे के बाद आदित्य ठाकरे ने किया पहला पोस्ट, कही ये बड़ी बात

CM बनते ही एक्शन में दिखे एकनाथ शिंदे, महाराष्ट्र विधानसभा में सील हुआ शिवसेना का दफ्तर

ED की पूछताछ को राहुल गांधी ने बताया बड़ा मजाक, बोले- '10 दिन करनी थी पूछताछ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -