असम बॉर्डर पर तैनात मप्र के जवान ने की आत्महत्या, परिवार में छाया मातम
असम बॉर्डर पर तैनात मप्र के जवान ने की आत्महत्या, परिवार में छाया मातम
Share:

नरसिंहपुर: असम की बॉर्डर पर तैनात मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के एक जवान नीतेश दुबे सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली। करेली विकासखंड से सटे ग्राम करपगांव के रहने वाले नीतेश दुबे लगभग 6 साल पूर्व सेना में भर्ती हुए थे। उनके आत्महत्या की खबर घर पहुंची तो पूरे गांव में गम का माहौल है। सैनिक का पार्थिव शरीर बुधवार की सुबह तक पहुंचने की संभावना जताई गई है।

नीतेश की मौत के संबंध में उनके परिजनों का कहना है कि सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे उन्हें नीतेश के साथियों ने सूचना दी थी कि उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद फिर सूचना देने वालों से संपर्क नहीं हो सका, नीतेश के सीनियर अधिकारी से ही बात की जा रही है। मृतक सैनिक के चचेरे भाई विनीत दुबे ने घटना से संबंधित नए तथ्य साझा करते हुए बताया कि नीतेश गुहावटी तेजपुर से लगी बॉर्डर पर पोस्टेड था।

विनीत दुबे ने जानकारी देते हुए बताया है कि नितेश किसी भी हालात में आत्महत्या नहीं करता। अवश्य घटना कुछ और ही है। परिवार के लोगों का कल से ही रो रो कर बुरा हाल है। वहीं सेना द्वारा बताया गया है की नीतेश के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है, अब सैनिक का पार्थिव शरीर उसके गांव पहुँचाया जा रहा है।

विधानसभा में पोर्न देखने के कारण गया था मंत्री पद, अब येदियुरप्पा ने बना दिया डिप्टी सीएम

अब महज 1299 में मिल रहा हवाई सफर का मौका, स्पाइसजेट ने शुरू किया ख़ास ऑफर

उत्तर प्रदेश: अनियंत्रित ट्रक ने दो सवारी गाड़ियों को मारी टक्कर, 18 लोगों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -