मिनी ट्रक से टकराने के बाद ट्राले में लगी आग, ज़िंदा जल गया ड्राइवर
मिनी ट्रक से टकराने के बाद ट्राले में लगी आग, ज़िंदा जल गया ड्राइवर
Share:

महेश्वर: मध्य प्रदेश के महेश्वर में एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर मिल रही है। दरअसल, गणपति घाट पर एक मिनी ट्रक और सीमेंट से भरे ट्रॉले में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहन पूरी तरह जल गए। इस भीषण हादसे में ट्रॉला का ड्राइवर भी जीवित ही जल गया।

हालांकि, मिनी ट्रक का ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकलने में सफल रहा, लेकिन वह भी आग में झुलस गया। उसे इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया, किन्तु हालत गंभीर होने के चलते उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। बता दें कि, एक मिनी ट्रक इंदौर से मुंबई जा रहा था। रास्ते में ड्राइवर ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया एवं गाड़ी डिवाइडर पार करते हुए दूसरी लेन में चली गई। इस दौरान वह सामने से आ रहे सीमेंट से लदे ट्रॉले में जा घुसी। जोरदार भिड़ंत के कारण दोनों वाहनों में जोरदार आग लग गई।

हादसे के दौरान ट्रॉले का ड्राइवर गाड़ी में ही फंसा रह गया एवं जीवित ही जल गया। वहीं, मिनी ट्रक का ड्राइवर किसी तरह गाड़ी से बाहर निकल सका, लेकिन भीषण आग के कारण वह बुरी तरह झुलस गया। मामले की सूचना प्राप्त होते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने फायर ब्रिगेड को हादसे के बारे में बताया, जिसके बाद आग बुझाई गई।

एमसीएक्स गोल्ड वायदा पर बना पहला साप्ताहिक लाभ

जानिए क्या है रिजर्व बैंक के ऐलान की 5 बड़ी बातें

सीमेंट उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए अल्ट्राटेक करेगी करोड़ो का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -