मध्यप्रदेश - महाराष्ट्र सीमा पर उमड़ा जनसैलाब, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

एमपी यानि मध्यप्रदेश में काफी तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है. जिसे रोकने के लिए राज्य सरकार अपना पूरा प्रसार कर रही है. लेकिन इन सभी प्रयासों के बावजूद सोशल ​डिंस्टेंसिंग का पालन कराने में सरकार नाकाम साबित हो रही है. जिसका हालिया नजारा मध्यप्रदेश - महाराष्ट्र सीमा पर लाइव देखने को मिला है. 13 मई प्रातः 11 बजे की रिपोर्ट के अनुसार बिजासन घाट पर भारी भीड़ उमड़ी हुई है. साथ ही, वाहन और भोजन पानी का कोई बंदोबस्त उपलब्ध नहीं है.

सीएम चंद्रशेखर राव का बड़ा फैसला, ​खेती करने के लिए सरकारी सुझाव माने किसान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या चार हजार के पार हो गई है. मंगलवार को राज्य में 230 और पॉजिटिव केस मिले. भोपाल में 54 केस मिले. इनमें बैरागढ़ सर्कल के दो पटवारी भी हैं. इधर उज्जैन में 23 नए संक्रमित मिले तो खंडवा में 21 रोगी मिले और एक की मौत की पुष्टि हुई. प्रदेश में अब कुल 4166 मरीज हो गए हैं और मृतक संख्या 196 हो गई है. राज्‍य में सात और लोगों ने आज दम तोड़ दिया.

इस ​देश से भारत को मिल सकता है डीडीटी का बड़ा आर्डर

अगर बात करें देशव्यापी आंकड़े कि तो देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3525 नए मामले सामने आए हैं और 122 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 74,281 हो गई है, जिनमें 47,480 सक्रिय हैं, 24,386 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2415 लोगों की मौत हो चुकी है.

छलिया है कोरोना वायरस, जीनोम्स को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

लॉकडाउन : जानिए हवाई यात्रा करने के लिए क्या है जरूरी ?

रेल यात्रा के दौरान नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, यात्रियों ने बोली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -