भोपाल में आज से 10 दिन का लॉकडाउन, 12वीं कक्षा के रिजल्ट को लेकर संशय कायम
भोपाल में आज से 10 दिन का लॉकडाउन, 12वीं कक्षा के रिजल्ट को लेकर संशय कायम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मद्देनज़र आज रात 8 बजे से भोपाल में लॉकडाउन लागू कर दिया जायेगा. राज्य के गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान यह जानकारी दी. कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से अभी तक मध्य प्रदेश बोर्ड के 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया गया है.

जून महीने में मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल के निदेशक हेमंत शर्मा ने स्थानीय मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि MP बोर्ड 10वीं और 12वीं के परिणाम दशकों बाद अलग-अलग जारी किए जा रहे हैं. मध्य प्रदेश  बोर्ड ने कहा था कि MP बोर्ड 10वीं के परीक्षा परिणाम जुलाई के पहले हफ्ते में और 12वीं का रिजल्ट जुलाई के तीसरे हफ्ते में जारी किए जा सकते हैं. इसके तहत MP बोर्ड के 10वीं के रिजल्ट तो 4 जुलाई को घोषित कर दिए गए, लेकिन MP बोर्ड 12वीं के रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किए गए है.

ऐसे में जब भोपाल में आज रात 8 बजे से 10 दिनों तक लॉकडाउन लगाया जा रहा है, तो क्या 12वीं का परीक्षा परिणाम लॉक डाउन के पूर्व जारी किया जाएगा?  आपको बात दें कि मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल का दफ्तर भोपाल में स्थित है. ऐसे में भोपाल में लॉकडाउन होने के पहले क्या बोर्ड 12वीं का रिजल्ट घोषित कर देगा?  या फिर लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद एमपी बोर्ड 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी किया जायेगा?

वेतन कटौती पर बोली एयर इंडिया - हमारे किसी कर्मचारी की नौकरी नहीं जाएगी

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

अमेरिका के लिए शुरू होगी फ्लाइट सेवा, स्पाइसजेट को मिला अनुसूचित एयरलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -