MP: 70 बच्चों को दवा पिलाने वाली आशा सहयोगी निकली कोरोना पॉजिटिव
MP: 70 बच्चों को दवा पिलाने वाली आशा सहयोगी निकली कोरोना पॉजिटिव
Share:

खरगोन: मध्य-प्रदेश के खरगोन में करीब 70 बच्चों पर कोरोना संक्रमण का खतरा आ गया है. जी दरअसल यहाँ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 5 साल के 70 बच्चों को विटामिन ए की दवा पिलाई थी. वहीं अब सामने आई जानकारी के मुताबिक उस टीम में शामिल आशा सहयोगी कोरोना संक्रमित पाई गईं है. इस बारे में सूचना फैलते ही गांव में सभी लोग हैरान हैं. लोगों के बीच कोरोना का खौफ देखते ही बन रहा है. इस मामले में खुद आयुष डॉक्टर ने पुष्टि की है.

जी दरअसल जिला मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर बरुड़ में एक 50 साल की आशा सहयोगी महिला कोरोना संक्रमित मिली. बताया जा रहा है वह शिवाजी चौक की रहने वाली है. जी दरअसल, महिला सहयोगी के नेतृत्व में बीते शुक्रवार को आगनवाड़ी क्रमांक 10 पर महाकाल मंदिर के सामने लगभग 70 छोटे बच्चों को विटामिन ए की खुराक पिलाई गई थी. वहीं इस अभियान में कोरोना संक्रमित महिला सहयोगी रही है. इस बारे में स्वास्थ विभाग का कहना है कि 'महिला के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आने के बाद महिला के कान्टैक्ट में आए करीब 36 लोगों के सैंपल लिए गए हैं.

साथ ही उन लोगों की सूची तैयार की जा रही है.' इसी के साथ आयुष डॉक्टर प्रमिला रावत ने कहा कि, 'महिला के संक्रमित पाए जाने के बाद जिन बच्चों को विटामिन ए का सीरप पिलाया गया था, उन सभी के सैंपल भी लिए जाएंगे.' आप सभी जानते ही होंगे कि आशा सहयोगी का कोरोना सैंपल 24 जुलाई को लिया गया और 26 जुलाई को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसी क्रम में बीते 25 जुलाई को बच्चों को विटामिन ए की दवा पिलाई गई थी. उसके बाद, संक्रमित महिला को टीम ने लिया था. वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में किट पहनकर डॉक्टर्स ने ग्रामीणों के सैंपल लिए जा चुके है.

मध्य प्रदेश के सीएम के बाद मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

मुंबई: सीरो सर्वे में स्लम इलाकों का हुआ चौकाने वाला खुलासा, आधी आबादी संक्रमित होकर हुई ठीक

राजस्थान: BSP ने HC में दर्ज करवाई विधायकों के कांग्रेस में विलय के खिलाफ याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -