तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 वर्षीय बच्चे की हत्या, पड़ोसी ही निकला मासूम का कातिल
तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 वर्षीय बच्चे की हत्या, पड़ोसी ही निकला मासूम का कातिल
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक शख्स ने एक 3 साल के बच्चे की महज हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उसे शक था कि बच्चे के परिवार वालों द्वारा तंत्र मंत्र कराया गया है, जिससे उसका धंधा चौपट हो गया है. यही नहीं आरोपी ने मासूम का शव बोरी में बंद कर फेंक दिया. मामला खंडवा जिले के मूंदी का है. यहां बीते दिनों 3 साल के बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आया था. अब पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने बच्चे की हत्या के आरोप में पड़ोसी को अरेस्ट किया है. पड़ोसी बच्चे का रिश्ते में चाचा भी लगता है. 
 
खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को तीन साल के बच्चे की लाश सुनसान घर में मिली थी. बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई थी. पुलिस के अनुसार, श्रीराम नाम के शख्स ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. विवेक सिंह ने बताया, इस मामले में जांच की जा रही थी. सभी संदिग्धों से पूछताछ की गई. इसी बीच पता चला कि पड़ोसी रिश्तेदार श्रीराम अक्सर मतृक के परिवार वालों के साथ गाली गलौज करता था. एक दिन उसने परिणाम भुगतने की भी धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस ने श्रीराम से पूछताछ कि तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे ऐसा लगता था कि बच्चे के परिवार वालों ने उसके ऊपर तंत्र मंत्र कराया है. इसलिए उसके परिवार में कलह हो रहा है और उसका धंधा चौपट हो रहा है. ऐसे में उसने परिवार के एक सदस्य का क़त्ल करने का मन बना लिया था. 20 अक्टूबर को उसने मौका पाकर बच्चे को अकेला देखकर अपने घर ले गया. जहां उसकी पाइप से गला घौंटकर कत्ल कर दिया. इसके बाद लाश सुनसान घर में फेंक दी. 

38 साल पुराने मामले में बरी हुआ गैंगस्टर छोटा राजन

कलेक्टर श्रीकेश बी लठकर ने कहा- "मिल मालिक या कर्मचारियों के खिलाफ कोई शिकायत...."

'खबरदार अगर शंख और घंटी बजाई तो..', पूजा कर रहे परिवार को दानिश ने घर में घुसकर धमकाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -