चोरों ने बम से उड़ाया एटीएम, हाथ लगे सिर्फ 10000 हजार
चोरों ने बम से उड़ाया एटीएम, हाथ लगे सिर्फ 10000 हजार
Share:

कटनी: दिनों दिन बढ़ती जा रही संगीन जुर्म की इन बारदांतों के चलते आज हर तरफ कोहराम सा बना हुआ है. वहीं हाल ही में मध्य प्रदेश के कटनी में तीन चोरों के गैंग ने शुरुआत तो धमाके से की लेकिन आखिर में उनके मंसूबे टांय-टांय फिस्स हो गए. जंहा चोरों का गिरोह एक एटीएम से कैश लूटने के लिए पहुंचा था. चोरों ने पहले डेटोनेटर का इस्तेमाल करते हुए एटीएम को तोड़ डाला लेकिन मशीन के अंदर से उन्हें महज दस हजार रुपये ही मिले.

जून से तीसरी बार ऐसी वारदात: मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार यानी 23 नवंबर 2019 की दोपहर चोरों ने बकाल गांव में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक एटीएम को निशाना बनाया. दोपहर तकरीबन दो बजे वे चोरी को अंजाम देने के लिए पहुंचे. मध्य प्रदेश में इस साल जून से ऐसा तीसरी बार हुआ है जब एटीएम मशीन को खोलने के लिए चोरों ने विस्फोटक और डेटोनेटर का उपयोग किया है.

खरगोन, जबलपुर और अब कटनी में एटीएम लूट: वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो शनिवार को हुई वारदात के जिम्मेदार गैंग के सदस्यों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई लेकिन पुलिस अब तक सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीनों चोरों का सुराग लगा पाने में नाकाम रही है. इसी तरीके से चोरों ने इस साल जून में एक-दूसरे से 650 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद दो एटीएम को लूटा था. पहली बार दो जून को खरगोन जिले में ऐसी वारदात हुई थी और इसके चार दिनों के बाद जबलपुर में भी चोरों ने इसी तरह से एटीएम लूट को अंजाम दिया गया है. 

तीनों वारदातों की जांच के लिए बनी एसआईटी: वहीं जबलपुर में सीसीटीवी कैमरे में दो नकाबपोश बैंक ऑफ महाराष्ट्र की एटीएम मशीन को विस्फोटक से उड़ाते नजर आए थे. जंहा एटीएम से 6.38 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गए थे. विस्फोट से लगी आग में 3.3 लाख रुपये की करंसी जलकर खाक हो गई थी. वारदात की तफ्तीश के दौरान एटीएम के अंदर से काला विस्फोटक पदार्थ और डेटोनेटर मिला था. एटीएम चोरी की इन तीनों वारदातों की जांच के विशेष जांच टीम (एसआईटी) बनाई गई है.

मध्य प्रदेश के किसानों ने पकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा पैगाम, कहा- 'टमाटर चाहिए तो करना होगा'...

किराए के मकान में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के-लड़कियां

दुबई से पकिस्तान पंहुचा अपराधी, किडनेप की गई युवती के बारे में किया खुलासा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -