बेहोश होकर गड्ढे में गिरा युवक, कंस्ट्रक्शन कंपनी ने ऊपर बना डाली सड़क

Sep 20 2015 10:15 AM
बेहोश होकर गड्ढे में गिरा युवक, कंस्ट्रक्शन कंपनी ने ऊपर बना डाली सड़क

कटनी : मध्य प्रदेश के कटनी जिले के स्लीमनाबाद में शुक्रवार रात में एक अजीब हादसा सामने आया है. यहाँ एक आदमी सड़क के गड्ढे में गिरकर बेहोश हो गया. यहाँ ये आदमी बेहोश हुआ यहाँ सड़क का काम चल रहा था जब ये व्यक्ति गड्ढे में बेहोश पड़ा हुआ था इस बीच, सड़क बनाने वाली कंपनी के लोगों ने बिना देखे उस गड्ढे को मुरम डालकर भर दिया और JCB मशीन से उसे समतल भी कर दिया. घटना का पता तब चला जब लोगों को गड्ढे में से शव के हाथ का हिस्सा बाहर निकला देखा. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कंपनी के खिलाफ सड़क पर जाम लगा दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम खड़रा के 45 वर्षीय लटोरी बर्मन शुक्रवार को पत्नी के साथ ऋषि पंचमी मेला देखने अपने ससुराल ग्राम कुआं गया था. उसकी पत्नी मायके में ही रुक गई और लटोरी वापस खड़रा के लिए निकल गया. सुबह लोगों को मुरम में नीचे दबे लटोरी का हाथ एवं शर्ट दिखा. जिसके बाद मुरम हटाकर लटोरी का शव निकाला गया. माना जा रहा है कि लटोरी ने भयंकर शराब पी रखी थी और वो वहीं सड़क पर गिर गया और यह हादसा हो गया. बता दें कि ग्राम उलदना से हटा तक सड़क का काम चल रहा है. रात में ही जेसीबी से मुरम फैला दी गई और लटोरी उसमें दबकर मर गया.

लटोरी की लाश निकालने के बाद ग्रामीण सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ आक्रोशित हो गए और सड़क पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अमले ने लोगों को समझाईश दी. एसडीओपी का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही केस दर्ज किया जाएगा.