मिलावटखोरों पर लगाम कसने की तैयारी में कमलनाथ सरकार, मध्य प्रदेश में हुई बड़ी कार्यवाही

मिलावटखोरों पर लगाम कसने की तैयारी में कमलनाथ सरकार, मध्य प्रदेश में हुई बड़ी कार्यवाही

भोपाल: मध्य प्रदेश में लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने बाले मिलावटखोरों पर लगाम कसने के लिए सीएम कमलनाथ ने कानूनी कार्यवाही करने के आदेश जारी कर दिए हैं. जिसके बाद STF की टीम का सबसे पहला और बड़ा एक्शन भिंड में देखने को मिला, जहां एसटीएफ की टीम ने कई मिलावटखोर व्यापारियों पर अंकुश लगाने की कवायद में कई जगह छापेमारी की.

वहीं भिंड के साथ ही पूरे राज्य में नकली और मिलावटी खाने पीने की चीजों को बनाने और सप्लाई करने वाले लोगों की फेक्ट्रियों समेत दुकानों पर जिला प्रशासन के अधिकारियों की लगातार होने वाली छापामार कार्रवाई से मिलावटखोरों में दहशत फैली हुई है. खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों पर प्रशासन निगाह रखे हुए है. श्योपुर में सिंथेटिक दूध, पनीर, नकली घी और नकली मावा बेचने वाली दूध डेयरी और गोदामों पर भी रेड मारी.

श्योपुर में यह कार्यवाही जिला कलेक्टर बसंत कुर्रे के आदेश पर की गई. कलेक्टर से आदेश मिलने के बाद देर रात तहसीलदार भरत नायक ने रेड मारते हुए शिवपुरी रोड समेत पाली रोड की दूध डेयरियों पर जांच पड़ताल की, जहां पर दूध डेयरियों समेत गोदामों पर रखे हुए दूध, पनीर, घी और मावे की सेंपलिंग ली गई. जिसमें प्रशासन को बड़े घपले की जानकारी मिली है.

सीएम पद की शपथ लेने से पहले येदियुरप्पा ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग, 2007 से पहले का नाम अपनाया

आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, बिहार राज्य महिला आयोग ने थमाया नोटिस

बिहार बाढ़ को लेकर राज्य सरकार पर बरसीं राबड़ी देवी, केंद्र से मांगे 10 हजार करोड़