कोरोना से जंग के लिए 'नाथ' परिवार ने खोला खज़ाना, दिए 50 लाख रुपए

छिन्दवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिन्दवाड़ा जिले की जनता को सुरक्षित रखने और कोरोना से जंग के लिए सांसद नकुलनाथ ने एक बार फिर खजाना खोला है. इससे पहले भी मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ ने कोरोना संक्रमितों के लिए वेंटिलेटर खरीदने का पैकेज दिया था. अब फिर से इस परिवार ने राहत राशि के रूप में 50 लाख रुपए दिए हैं. जिले को इस संकट के समय में राहत देकर पूर्व सीएम और उनके सांसद बेटे ने कोरोना से लड़ने के लिए और मजबूत बना दिया है.

इस बारे में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि लॉकडाउन 3.0 के दौरान भी पूर्व सीएम कमल नाथ एवं सांसद नकुलनाथ ने जिले के लोगों के लिए मदद दी थी. तब भी नाथ परिवार के निर्देश पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड, गांव, नगर व शहर समेत पूरे जिले में भोजन, हरी सब्जी, मास्क, ग्लव्स, राशन किट व अन्य आवश्यक सामग्री बांटी थी.

गंगा प्रसाद तिवारी ने आगे बताया कि 9 मई को भी जनहित की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिये 11 लाख रुपयों की राशि दी गई थी. नाथ परिवार ने गरीबों को मिलने वाले भोजन की पूर्ति के लिए कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियों के जरिए निगम आयुक्त को 2 लाख रुपए का चेक भी प्रदान किया. उनका कहना है कि नाथ परिवार द्वारा दी गई 50 लाख रुपयों की राशि सम्पूर्ण जिले में आवश्यकता के मुताबिक अलग-अलग जरिए व्यय की जाएगी.

कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

महंगी हो सकती है इंश्योरेंस पॉलिसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -