शादीशुदा महिला को मिली प्रेम करने की सजा, दिल दहला देगा ये वीडियो...

Apr 14 2019 11:14 AM
शादीशुदा महिला को मिली प्रेम करने की सजा, दिल दहला देगा ये वीडियो...

झाबुआ: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में प्रेम प्रसंग के एक मामले में गांववालों ने शादीशुदा महिला के साथ इंसानियत को तार तार करने वाला व्यवहार किया है। आरोप है कि विवाहित का किसी गैर पुरुष से प्रेम संबंध है। इसकी सजा के रूप में महिला को गांववालों ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे डाली।

इस सजा को पूरा करने के दौरान गांव के दूसरे युअवाकों ने महिला के साथ काफी बुरा व्यवहार किया। इस मामले का विडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब  40 किमी दूर थांदला थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों की तरफ से दी गई सजा की वजह से एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गाँव में घूमाना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिए गांव पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने बताया कि यह घटना देवीगांव की है। जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का तिरस्कार करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि हम वीडियो की जांच कर आरोपी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव पहुंचा दिया गया है। 

 

खबरें और भी:-

विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने सचिव को दिये, जेट एयरवेज से संबंधित मुद्दों की समीक्षा करने के निर्देश

केंद्र में बनने वाली नई सरकार बजट में प्रत्यक्ष कर संग्रह लक्ष्य में कर सकती है कटौती

पाकिस्तान में लगातार बढ़ती जा रही है बदहाली, बाजार की हालत बेहद ख़राब