टॉयलेट सीट के नीचे दफ़न है महिला कांग्रेस नेता की लाश, पुलिस कर रही तलाश

Jan 11 2019 02:36 PM
टॉयलेट सीट के नीचे दफ़न है महिला कांग्रेस नेता की लाश, पुलिस कर रही तलाश

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर की लापता कांग्रेस नेता ट्विंकल डांगरे की खोज में पुलिस दिन-रात एक किए हुए है. पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पूछताछ के आधार पर गुरुवार को अवंतिका नगर स्थित एक फैक्ट्री में खुदाई करवाई. पुलिस को संदेह है कि ट्विंकल की लाश यहीं पर दफन है. हालांकि, अभी तक खुदाई में पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है. ट्विकल के परिजनों ने इसी इलाके के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता जगदीश कतरोतिया और उसके परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

हर माह वेतन 35 हजार रु से अधिक, NIVH ने निकाली शानदार नौकरियां

उल्लेखनीय है कि करीब ढाई वर्ष पहले ट्विंकल रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई थी. ट्विंकल 16 अक्टूबर 2016 को नाश्ता खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थी. परिवार वालों के अनुसार लापता होने के दो दिन बाद ट्विंकल का फोन आया और उसने कहा था कि उसे किडनैपर टॉयलेट सीट के नीचे जिंदा दफ़नाने जा रहे हैं. फोन पर ट्विंकल ने अपना लोकेशन बाणगंगा बताया था. बाद में परिवार ने छानबीन की लेकिन इसके बाद ट्विंकल का फोन बंद हो गया.

जीएसटी काउंसिल की बैठक जारी है, कई अहम मुद्दों पर चर्चा

बाणगंगा में ही कतरोतिया की फैक्ट्री भी है, इसके बाद से ट्विंकल के परिजनों ने मोहल्ले के ही दूसरे नेता कतरोतिया पर शक व्यक्त किया.  दरअसल, ट्विकंल के परिवार और कतरोतिया में काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. ट्विंकल भी पहले बीजेपी का हिस्सा थी, लेकिन, लापता होने के कुछ दिन पहले वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गई थी. ट्विंकल के लापता होने के बाद मामला अदालत पहुंचा, तो कोर्ट ने पुलिस को 15 दिन के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस ने एसआईटी गठित की थी. फ़िलहाल  जांच के आधार पर आरोपित जगदीश कतरोतिया और उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

खबरें और भी:- 

 

25 हजार रु वेतन, National oceanography ने निकाली वैकेंसी

आज शेयर बाजार ने की सुस्त शुरुआत

बजट सत्र : एक फरवरी को पेश हो सकता है अंतरिम बजट