क्या अब इस तरह पहनाएंगे मास्क ? लहूलुहान हो गया ऑटो चालक

Apr 06 2021 09:58 PM
क्या अब इस तरह पहनाएंगे मास्क ? लहूलुहान हो गया ऑटो चालक

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक ऑटो ड्राइवर से कथित मारपीट का आरोप सामने आया है। इस मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद दोनों जवानों को लाइन अटैच कर दिया गया है।

 

 

परदेशीपुरा थाने के दो जवानों पर कोरोना गाइडलाइन के तहत मास्क न लगाने वॉले ऑटो चालक कृष्णकांत कुंजिर की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें दो पुलिसकर्मी ऑटो ड्राइवर की सड़क पर पटककर हाथ और पैरों से जमकर ‍प‍िटाई कर रहे हैं। ऑटो ड्राइवर कृष्णकांत का कहना है कि पुलिस जवानों ने मास्क नाक के नीचे होने पर भी थाने ले जाने के लिए जिद की। माफी मांगने के बाद भी जब थाने ले जाने से इंकार किया तो उसे जमीन पर घसीट-घसीट कर बेरहमी से लात घूंसों से मारा गया।

यह पूरा मामला बंसी प्रेस की चाल के पास फिरोजगांधी नगर में सुबह 11.30 बजे का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक  ने ने दोनों पुलिसकर्मियों धर्मेंद्र जाट और प्रजापत को एसपी कार्यालय में अटेज कर दिया है। साथ ही CSP निहित उपाध्याय को मामले की जांच सौपी है।

सेंसेक्स और निफ्टी में मामूली गिरवाट के साथ बंद हुआ बाजार

भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को लिखा पत्र, कही ये बात

रिजर्व बैंक की मॉनेटरी पॉलिसी बैठक शुरू, कल हो सकते हैं बड़े ऐलान