प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर रहा था प्रेमी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर: मप्र के इंदौर से पुलिस ने एक दूल्हे को हिरासत में लिया जा चुका है. बैंक में उसके साथ काम करने वाली लड़की से उसका बीते दो वर्षों से प्रेम प्रसंग का मामला शुरू हुआ था. शादी का झांसा देकर वो कई बार अपनी प्रेमिका से शारीरिक संबंध बना चुका था और जिसके उपरांत वह चुपचाप दूसरी लड़की से शादी करने के लिए जा रहा था. जैसे ही प्रेमिका को यह पता चला उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई और बारात ले जाने से पहले ही दूल्हे को रेप के इल्जाम में हवालात में पहुंच चुका था. 

इल्जाम है कि राजगढ़ जिले के सारंगपुर में रहने वाला है. बैंक में इंश्योरेंस के काम में लगा हुआ था और उसके साथ काम करने वाली लड़की के साथ उसके 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग था. प्रेमिका को जब यह पता चला कि उसका प्रेमी गुपचुप तरीकेसे विवाह कर रहा है तो वो तुरंत सारंगपुर पहुंची और शिकायत दर्ज कराने का प्रयास कर रही थी. लेकिन पुलिस  बोला कि इस मामले की रिपोर्ट इंदौर में लिखी जा सकती है. वो तुरंत ही इंदौर लौटकर आई और विजय नगर थाने में केस दर्ज कराया. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुरंत ही एक टीम को सारंगपुर भेजा और  दूल्हे को हिरासत में लेकर इंदौर लाया गया.  जानकारी के मुताबिक दूल्हे की बारात बुधवार को सारंगपुर से खिलचीपुर के लिए जाने वाले थे. लेकिन मंगलवार रात को ही पुलिस ने उसे हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस ने आरोपी दूल्हे  के विरुद्ध बलात्कार का केस दर्ज किया है. घोड़ी चढ़ने के पहले ही दूल्हा जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया या है.  

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी का कहना है कि देर रात थाने पर एक युवती आई थी और वो परेशान दिखाई दे रही थी.  युवती ने पुलिस के कहा है कि उसका एक युवक से प्रेम संबंध था और उसने उसका शारीरिक शोषण भी करने लगा था.  युवती ने कहा है कि आरोपी लंबे समय से शादी के नाम पर उसके संबंध बनाता रहा. 2 दिन पूर्व वो इंदौर में युवती को घर जाने की बात कहकर निकला था और वापस आने पर शादी करने की बात बोलने लगा था. इस बीच युवती को पता चला कि बुधवार कोउसका विवाह होने वाला है. जिसके बाद युवती सारंगपुर पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. जिसके उपरांत पुलिस की टीम ने दुष्कर्म के आरोपी दूल्हे अनुराग को हिरासत में लिया जा चुका है.

खुद को बताता था पुलिस दरोगा...मांगता था रंगदारी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

शादी के 10 घंटे बाद ही हुई दुल्हन की मौत, ख़ुशी के बीच पसर गया मातम

तीसरी शादी के बाद चौथी महिला से प्यार करने लगा था शख्स, नाराज पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -