गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप
गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में सैकड़ों करोड़ की कर चोरी के आरोप में जेल में बंद इंदौर के चर्चित गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर अब एक और आरोप लगा दिया गया है. जी दरअसल मिली जानकारी के अनुसार किशोर वाधवानी पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है कि वाधवानी ने एक परिचित के जरिए उसे मिलने के लिए बुलाया और उसके बाद उसके साथ कैबिन में गलत हरकत भी की.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि वह उसे भोपाल भी ले गया और वहां होटलों में यौन शोषण तक को अंजाम दिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार महेश विहार इंदौर रोड उज्जैन निवासी महिला शादीशुदा है वहीं बताया गया है कि उसके पति का निधन हो चुका है. मिली जानकारी के तहत वह छोटे बच्चे के साथ अकेली रहती है और उसने इंदौर के एसपी (मुख्यालय) सूरज वर्मा को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में महिला का कहना है कि ''बीते छह महीने पहले मुंहबोले भाई हर्ष जायसवाल (उज्जैन) ने वाधवानी के संस्थान में नौकरी लगवाने को कहा और इंदौर लेकर आया. उसके बाद वाधवानी ने उससे चर्चा की और एक दिन बाद मिलने बुला कर कैबिन में देह शोषण किया.''

आगे महिला ने यह भी बताया कि, 'वाधवानी उसे भोपाल के एक होटल में ले गया और जबरदस्ती की. उसके बाद वाधवानी उससे मिलने उज्जैन आता और काम के बहाने भोपाल ले जाता था.' इस मामले में महिला ने कहा उसकी हरकतों से परेशान होकर जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने कहा कि 'पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती.' इस मामले में यह भी सामने आया है कि पीड़िता ने जान का खतरा बताया है और अफसरों से सुरक्षा की मांग की है.

आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या

OMG! पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हत्या, जानें पूरी वजह

बच्ची को दिया टॉफी का लालच और गन्ने के खेत में ले गया युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -