इंदौर: भाजपा सांसद शंकर लालवानी के परिवार के दो लोग निकल कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
इंदौर: भाजपा सांसद शंकर लालवानी के परिवार के दो लोग निकल कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शंकर लालावानी के भाई भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए है. जिसके बाद सांसद भी अपने घर में क्वारंटाइन हो गए है. वही पूर्व महापौर और MLA श्रीमति मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड भी पृथकवास में चलीं गईं हैं. वे सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात करने के लिए भोपाल गई थी. 

दूसरी तरफ शहर के एक थाना प्रभारी और तीन पुलिस कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. उन्हें उपचार के लिए अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6709 पहुंच गया है. वही 303 लोगों की मौत इस बीमारी की चपेट में आने से जा चूकी है. इंदौर के ग्रामीण और शहरी इलाकों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. लॉकडाउन खुलने के बाद अब पेशेंट्स ऐसे इलाको से भी सामने आने लगे है, जो लॉकडाउन लागू होने के वक़्त ग्रीन झोन में थे.

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, 153 नए मामले सामने आए हैं. अब इन नए मामलों में सांसद शंकर लालवानी के भाई भाभी और भतीजी का नाम भी जुड़ गया है. परिवार के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सांसद लालवानी भी क्वारंटाइन हो गए है. कोरोना टेस्ट के लिए उन्होनें भी अपना सैम्पल दिया है. हॉलकि सांसद का कहना है कि वे परिवार वालों से मिलने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे है और कोरोना के कोई लक्षण भी दिखाई नहीं दे रहे हैं.

निर्मला सीतारमण बोलीं- प्रत्यक्ष कर कानून को सरल बनाने की कोशिश में सरकार

2238 रुपये महंगा हुआ सोना, चांदी ने लगाई बड़ी छलांग

प्रणब मुखर्जी बोले- 'देश में सुधारों के लिए नरसिम्हा राव ने दिया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -