इंदौर में शुरू हुआ मोबाइल एटीएम, विभिन्न क्षेत्रों में जाकर उपभोक्ताओं तक पहुंचाएगा कैश
इंदौर में शुरू हुआ मोबाइल एटीएम, विभिन्न क्षेत्रों में जाकर उपभोक्ताओं तक पहुंचाएगा कैश
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं राज्य की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में दिन ब दिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसको रोकने के लिए प्रशासन एड़ी छोटी का जोर लगा रहा है. इसी क्रम में जिला प्रशासन ने जिले में मोबाइल एटीएम की सेवा शुरू की है, ताकि लोगों को नकदी के लिए अधिक भटकना ना पड़े और उनकी जरुरत पूरी हो जाए.

बताया जा रहा है कि HDFC बैंक लिमिटेड माणिकबाग द्वारा जिला प्रशासन से मोबाइल एटीएम चलाने की इजाजत चाही गयी थी, जिसके द्वारा क्षेत्रों में जाकर उपभोक्ताओं को एटीएम से नकदी का भुगतान किया जायेगा। अपर जिला दण्डाधिकारी श्री बीबीएस तोमर द्वारा HDFC बैंक के मोबाइल एटीएम को सशर्त इजाजत प्रदान कर दी गई थी। आपको बता दें कि कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बहुत जरुरी है, ऐसे में एटीएम में लगने वाली भीड़ से ये मोबाइल एटीएम जरूर निजात दिलाएगा.

जारी आदेश के मुताबिक जिले में जारी लॉकडाउन एवं कर्फ्यू की गाइड लाइन, शासन द्वारा जारी सभी स्वास्थ्य संबंधी निर्देशों तथा जिला स्तर पर जारी की गई एडवाइजरी का एचडीएफसी बैंक को पालन करना आवश्यक है। एटीएम परिवहन करते समय वाहन में सामाजिक दूरी का पालन करना आवश्यक है।

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -