इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार
इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, पीड़िता को सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार
Share:

इंदौर: इंदौर में 12वीं की एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पीड़‍िता ने अपनी दोस्‍त समेत चार लोगों पर केस दर्ज करवाया है। जानकारी के मुताबिक, घटना लसुडिया थाना इलाके की है l TI इंद्रमणि पटेल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छात्रा  अपने 4 दोस्‍तों के साथ पि‍कनिक मनाने के लिए कार से मांडू गयी थी l लौटते वक़्त लगभग 4 बजे उसे दोस्त ने कोल्ड्रिंक पीने के लिये दी, जिसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गयीl

छात्रा के बेहोश हो जाने के बाद उसके दोस्‍त उसे स्‍कीम नंबर 78 इलाके के एक मकान में ले गए और उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया। बताया जाता है कि छात्रा के साथ तीन लोगों ने बलात्कार किया, जबकि उस दौरान उसकी एक सहेली भी मौजूद थी। इस घटना के बाद छात्रा को बेहोशी की हालत में ही उसके दोस्त सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह छात्र ने अपने माता-पिता से सम्पर्क किया। 

बेटी के साथ बलात्कार की घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे। जहां से पीड़िता को परिजनों ने लसूडिया थाना ले गए और वहां पर पूजा, आशीष, निपुल और रितेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

कृष्णा जिले के पुलिस अधीक्षक ने किया साइबर क्राइम ब्रांच का उद्घाटन

ओडिशा में डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, 7 महिलाओं सहित 26 गिरफ्तार

रोहन बनकर इरफ़ान ने की शादी, इस्लाम नहीं कबूला तो पीटकर तोड़ दी पत्नी की रीढ़ की हड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -