Video: ग़ाज़ियाबाद में ATM मशीन के अंदर घुस गया सांप, मचा हड़कंप
Video: ग़ाज़ियाबाद में ATM मशीन के अंदर घुस गया सांप, मचा हड़कंप
Share:

इंदौर: पूरे देश में इन दिनों कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है, जिसके प्रसार को रोकने के लिए देश भर में लॉक डाउन लागू किया गया है.  लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं, जिस कारण देश के कई हिस्सों से वन्य प्राणियों के रिहायशी इलाकों में घूमते पाए जाने की तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से भी सामने आया है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉक डाउन लागू है. राज्य के ग़ाज़ियाबाद जिले में आज एक अजीबो-गरीब घटना हुई है. दरअसल ग़ाज़ियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में स्थित ICICI बैंक के एक ATM में सांप नज़र आया है. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमे एक बड़ा सा सांप एटीएम मशीन पर लिपटता हुआ नज़र आ रहा है. जब एटीएम के गार्ड ने इस सांप को देखा तो उसके भी होश उड़ गए.

इसके वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप एटीएम मशीन के अंदर भी घुस रहा है. बता दें कि, लॉक डाउन के चलते सभी दफ्तर और कार्यस्थल बंद होने के बाद भी, नकदी की जरुरत अक्सर पड़ ही जाती है. ऐसे में अगर नकदी की निकासी के लिए गए किसी व्यक्ति पर यह सांप हमला कर देता है, तो उसकी जान भी मुश्किल में आ सकती है.

 

टाटा से लेकर अंबानी तक, इन 'दानवीरों' ने कोरोना से जंग में दिया बड़ा योगदान

Indigo : कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन के मामले में दिया तगड़ा झटका

रतन टाटा ने इस छोटे से स्टार्टअप में किया निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -