ऑनलाइन गेम के चलते गई इंदौर के युवक की जान, यहां जानें पूरा मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में ऑनलाइन गेम की लत के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. मामला इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जांच अधिकारी वसंतराव के अनुसार, मोहम्मद मिर्जान नाम के युवक का शव उसके घर पर फंदे से लटका हुआ पाया गया था.

परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि मिर्जान को ऑनलाइन गेम खेलने का शौक था और इसी शौक ने उसकी जान ले ली. मिर्जान बहुत देर तक ऑनलाइन गेम खेलता था और उसका अधिकतर वक़्त इसी में गुजरता था. रविवार के दिन जब सब घर में नीचे की मंजिल पर थे, तब मिर्जान ने चौथे माले पर बने रूम में जाकर फांसी लगा ली. परिजन युवक का शव फंदे से उतारकर अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे, मगर तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

ऑनलाइन गेमिंग में अपने बेटे को गंवाने के बाद अब मृतक के परिवार वालों ने सभी अभिभावकों से गुहार लगाई है कि अपने बच्चों को ऑनलाइन गेम से दूर रखें, ताकि उनका हंसता खेलता जीवन इस इसकी लालसा में बर्बाद ना हो जाए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है. परिवार के लोगों का बयान लेने के साथ ही मृतक का फोन पुलिस ने जब्त कर जांच के लिए पहुंचा दिया है.

प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...

बुरी आत्मा भगाने के नाम पर 6 महीने तक नाबालिग का बलात्कार करता रहा निहाल बेग, ऐसे खुला राज़

अल्लाह-हु-अकबर चिल्लाते हुए हथियार लेकर 'गोरखपुर मंदिर' में घुसा मुर्तजा, दो पुलिसकर्मियों पर किया वार., देखें Video

Most Popular

- Sponsored Advert -