ठेले पर सब्जी बेच रही महिला ने निगमकर्मियों को English में फटकारा, वायरल हुआ वीडियो

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की एक सब्जी विक्रेता का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने सब्जी के ठेले को हटावाने आए नगर निगम के अधिकारियों को धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलकर जमकर लताड़ती नजर आ रही हैं। उनकी शिकायत है कि नगर निगम के अधिकारी उन्हें अकारण तंग करते हैं। कभी कहते हैं राइट में ठेला लगाओ, कभी कहते है लेफ्ट में ठेला लगाओ।

महिला का दावा है कि उसने इंदौर की देवी अहिल्याबाई यूनिवर्सिटी से पीएचडी की डिग्री हासिल की है। महिला का कहना है कि उनका नाम डॉ रायसा अंसारी है। वह इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर ठेले वालों को परेशान करने पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों को डांटती दिखाई दे रही है। अधिकारियों को फटकारते हुए वह कहती हैं कि हम लोग क्या करें मर जाएं, पीएम के घर जाएं या फिर क्लेक्टर के घर जाकर मरें।

डॉ राइसा अंसारी कहती है कि हम लोगों का पुश्तैनी काम है सब्जी बेचना। हम बीते 65 वर्षों से इस काम को कर रहे हैं। अधिकारी कभी-कभी आकर कहते हैं कि यहां से चले जाओ तो हमें बताया जाए कि हम कहां जाएं। इन सब्जी वालों के परिवार में 25-27 लोग है। इन्हें कौन भोजन देगा। उन्होंने कहा कि हमें अपना काम करने दो, हम लोगों ने लॉकडाउन में कई दिन पानी पीकर गुजारे हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह इससे अच्छा काम क्यों नहीं ढूंढ लेती। तब वह कहती है कि उन्हें कौन काम देगा। वह कहती है कि मुसलमानों से कोरोना फैलने की धारणा अब सामान्य हो गई है। कौनसा कॉलेज या शोध संस्थान उन्हें अब काम पर रखेगा ?

 

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

वेतन कटौती पर बोली एयर इंडिया - हमारे किसी कर्मचारी की नौकरी नहीं जाएगी

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -