घायल शख्स को कंधे पर उठाकर 1.5 किमी तक रेलवे ट्रैक पर दौड़ा सिपाही
घायल शख्स को कंधे पर उठाकर 1.5 किमी तक रेलवे ट्रैक पर दौड़ा सिपाही
Share:

मध्य प्रदेश के होशंगाबद में एक पुलिसकर्मी ने मिसाल पेश की है. जो भी इस पुलिसकर्मी के कारनामे के बारे में सुन रहा है वो उनके जज्बे को सलाम कर रहा है. इस पुलिसकर्मी ने अपने दम पर एक घायल शख्स को बचा लिखा. सूत्रों की माने तो एमपी पुलिस के पूनम चंद्र बिल्लोरे नाम के जवान ने चलती ट्रेन से गिरे एक घायल शख्स को अपने कंधे पर लेकर करीब डेढ़ किलोमीटर तक पटरी पर दौड़ लगाई और उसे समय रहते चिकित्सा मुहैया कराई. जी हाँ... और पुलिसकर्मी के इस कारनामे की वजह से घायल शख्स की जान बच गई है.

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से करीब 60 किलोमीटर दूर एक शख्स भागलपुर एक्सप्रेस से अचानक गिर गया था. शख्स चलती ट्रेन से गिरा था जिसके कारण उसे काफी चोट भी आई थी. इसके बाद रेलवे पुलिस ने इस घटना की जानकारी डायल 100 पर एमपी पुलिस को दी. जैसे ही सिपाही को सुचना मिली तो पूनम चन्द्र बिल्लोरे और पुलिस वाहन चालक राहुल साकल्ले जब घटनास्थल के लिए निकले फिर उन्होंने ये पाया कि घटनास्थल से नजदीकी रेलवे क्रासिंग करीब डेढ़ किलोमीटर दूर है. गाड़ी आगे नहीं जा सकती थी इसलिए इसके बाद दोनों पुलिसकर्मी पैदल ही घटनास्थल तक पहुंचे.

जब उन्होंने ये देखा कि ट्रेन से गिरा शख्स बुरी तरह घायल है तो फिर इसके बाद सिपाही पूनम चंद्र बिल्लोरे ने बिना देर किए घायल व्यक्ति को कंधे पर डाला और गाड़ी तक दौड़ लगा दी. इस दौरान वाहन चालक राहुल साकल्ले ने उसका वीडियो बनाया. सिपाही खुद की जान की परवाह किए बिना ही घायल शख्स को ले गया. इसके बाद दोनों ही पुलिसकर्मियों ने घायल को डायल 100 की गाड़ी में डाला और उसे नज़दीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. ऐसे में व्यक्ति की जान बच गई.

रिटायर्ड IPS अधिकारी ने की ख़ुदकुशी, लिखा ममता बनर्जी का काला दिल बदलेगा

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: अदालत के आदेश के बाद सभी आरोपी तिहाड़ में शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -