MP: कांग्रेस में शामिल हुए हिन्दू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया
MP: कांग्रेस में शामिल हुए हिन्दू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर नगर निगम में वार्ड नंबर 44 के पार्षद एवं हिन्दू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। जी दरअसल बीते बुधवार को वह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बाबूलाल चौरसिया जिस वार्ड से पार्षद हैं, वहां देश का इकलौता नाथूराम गोडसे का मंदिर है।

बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने के बारे में एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर बताया है। आप देख सकते हैं ट्वीट में लिखा गया है- 'हिन्दू महासभा के नेता कांग्रेस में शामिल : ग्वालियर के वार्ड 44 के पार्षद एवं हिन्दू महासभा के नेता श्री बाबूलाल चौरसिया आज प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। श्री चौरसिया जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बाबूलाल की घर वापसी हुई है क्योंकि वह पहले भी कांग्रेस में ही शामिल थे। वहीं बीते चुनाव में टिकट नहीं मिल पाने के कारण से उन्होंने कांग्रेस से बगावत करते हुए हिन्दू महासभा के टिकट पर पार्षदी का चुनाव लड़ा था। उस दौरान कांग्रेस की उम्मीदवार शम्मी शर्मा को हराया था। फिलहाल बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में वापसी के दौरान ग्वालियर साउथ के विधायक प्रवीण पाठक और प्रखंड अध्यक्ष संतोष शर्मा समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

टूलकिट केस: दिशा के बाद शांतनु को भी कोर्ट से राहत, 9 मार्च तक बढ़ी अग्रिम जमानत

फैन ने रुबीना से किया जैस्मिन के बारे में सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'वह एक...'

सीकर में सब्जियों से भरी पिकअप में भिड़ी मिनी बस, 3 की मौत, 6 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -