मध्य प्रदेश: स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की कड़ी चेतावनी, कहा- मिलावटखोर राज्य छोड़ दें वरना...

मध्य प्रदेश: स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की कड़ी चेतावनी, कहा- मिलावटखोर राज्य छोड़ दें वरना...

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में प्रशासन और खाद्य विभाग की संयुक्त कार्रवाई में मिले 6 क्विंटल मिलावटी मावे को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने मिलावटखोरों को कड़ी चेतावनी दी है. मंत्री तुलसी सिलावट ने मिलावटखोरों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि, 'मिलावटखोर राज्य छोड़ दें, वरना सीएम कमलनाथ की सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी और आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.'

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में डेयरी और खाद्य प्रोडक्ट्स में चल रहे मिलावट के धंधे पर हमला बोलते हुए मंत्री तुलसी सिलावट ने मिलावटखोरों की सूचना देने वालों को 11 हजार का नकद ईनाम देने का ऐलान भी किया है. इसके साथ ही उन्होंने मिलावट करने वालों की सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखने का भी भरोसा दिलाया है. इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री ने सभी जिलों के कलेक्टर को भी निर्देश जारी कर दिए हैं.

वहीं उन्होंने अधिकारियों को भी सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि किसी भी अफसर का नाम खाने में मिलावट करने वाले व्यापारियों से मिलीभगत करने के मामले में उजागर हुआ, तो उन पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने यह सब बातें इंदौर के पीसी सेठी अस्पताल से दौरे पर पहुंचने के दौरान कही. यहां पहुंचने पर स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरिक्षण किया और इमरजेंसी सेवाओं SNCU और PICU का उद्घाटन किया. 

अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- उन्हें भारत में रहने की जरुरत नहीं, जाएं पाकिस्तान

भाजपा सांसद ने कहा अवैध जमीनों पर तेजी से बढ़ी मस्जिदें, अल्पसंख्यक आयोग ने किया बड़ा खुलासा

तेजस्वी यादव फेसबुक पर हुए प्रकट, फिर कहा....