शैचालय में कर दिया मजदुर दंपत्ति को क्वारंटाइन, वहीं परोस दिया खाना

गुना: इन दिनों देश भर में कोरोना का प्रकोप चरम पर है. सरकार संक्रमितों और संदिग्धों को क्वारंटाइन कर रही है. लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जो बेहद ही शर्मनाक है. यह मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले के अंतर्गत आने वाले राघौगढ़ जनपद की टोडरा ग्राम पंचायत का है.

यहाँ की एक प्राथमिक शाला देवीपुरा में रविवार को मजदूर दंपती को स्कूल के शौचालय में क्वारंटाइन कर दिया गया। इतना ही नहीं, उन्हें वहीं पर भोजन तक दिया गया। मामला प्रकाश में आने पर दंपती को स्कूल भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। गुना के कलेक्टर एस. विश्वनाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि टोडरा गांव में शौचालय में रहते मजदूर की जो तस्वीर आई है, दरअसल वह मजदूर शराब के नशे में शौचालय में पहुंच गया था। उसकी पत्नी ने शौचालय में भोजन परोस दिया, जांच में यह बात पता चली है।

वहीं, राघौगढ़ जनपद सीईओ जितेंद्र सिंह धाकरे ने कहा कि मजदूर को शौचालय में क्वारंटाइन किया ही नहीं गया था। फिर भी जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। यदि अफसर और अन्य लोग इसमें दोषी पाए जाते हैं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि दंपती को अधिकारियों ने ही शौचालय में क्वारंटाइन किया था। मामला सामने आने के बाद उन्हें स्कूल भवन में शिफ्ट किया गया।

इंटरनेशनल फायर फाइटर डे: खुद झुलसकर भी दूसरों को बचाने वाले 'योद्धाओं' के सम्मान का दिन

बैंक ऑफ बड़ौदा : एनपीए का आंकड़ा जानकर हो जाएंगे हैरान

इन बचत योजना में मिलेगा पहले से कम ब्याज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -