आनंदीबेन पटेल ने पीएम मोदी को लेकर दिया बयान, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग
आनंदीबेन पटेल ने पीएम मोदी को लेकर दिया बयान, कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग
Share:

रीवा: आने वाले कुछ महीनों में आयोजित होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वे अपने पास खड़े लोगों को कथित तौर पर पीएम मोदी का ध्यान रखने के लिए कह रही हैं। कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताते हुए राज्यपाल पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एजेंट के रूप में काम करने का आरोप लगाया है। 

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

कांग्रेस ने आरोप लगते हुए कहा है कि अगर उन्हें भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम करना है तो उन्हें संवैधानिक पद की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि रीवा जिले के गुढ़ में स्थापित दुनिया का सबसे बड़े अल्ट्रा मेगा सोलर पावर प्लांट देखने के बाद इस प्लांट के आसपास के ग्रामों के लोगों से शनिवार से चर्चा करते हुए आनंदीबेन पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती दिखाई दे रहीं हैं, ‘‘चलिए बहुत अच्छा प्रोजेक्ट (अल्ट्रा मेगा सोलर पावर प्लांट) शुरू हो रहा है। उसका फायदा आप सबको मिलेगा।’’

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

इस पर इस वीडियो में वहां उपस्थित लोगों में से एक व्यक्ति कह रहा है, ‘‘आप हम सब से सीधे रूबरू हो रहीं हैं, अच्छा लग रहा है। आप यहां पधारी हैं, हम सब मिल रहे हैं। फिर ऐसा ही संयोग बनता रहे।’’ इसके जवाब में राज्यपाल कहती दिखाई दे रही हैं, ‘‘ऐसा कई बार होगा, मोदी साहब पर ध्यान रखो।’’ इस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने राज्यपाल से इस्तीफे की मांग की है।

खबरें और भी:-

चेन्नई एयरपोर्ट पर पकड़ाया युवक, थाईलैंड से छिपकर लाया था तेंदुए का बच्चा

तीन दिनों तक चलता है किला रायपुर फेस्टिवल, देखकर हर कोई रह जाता है हैरान

NIT कलीकट में होगी भर्ती, 12वीं पास के लिए शानदार मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -