पन्ना: 13 साल की बच्ची संग टीचर ने किया दुष्कर्म
पन्ना: 13 साल की बच्ची संग टीचर ने किया दुष्कर्म
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में एक 13 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। बताया जा रहा है इस मामले में बलात्कार का आरोप सरकारी स्कूल के टीचर पर लगाया गया है। खबरों के मुताबिक बच्ची एक गरीब परिवार की है और उसके घर में लाइट तक की कमी है। बताया जा रहा है पीड़िता के पिता ने थाना अजयगढ़ में इसकी शिकायत दायर करवा दी है। अब इस समय पुलिस इस मामले की जांच में लग चुकी है।

इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने कहा है कि, 'उनकी 13 साल की बच्ची को 50 साल के एक सरकारी स्कूल के टीचर ने अपनी हवस का शिकार बना डाला है।' बताया जा रहा है बच्ची अपने छोटे भाई को बुलाने के लिए शिक्षक के घर गई थी। वहां उसका भाई टीवी देखने के लिए जाता था। जब बच्ची आई तो शिक्षक ने देखा और उसके छोटे भाई को घर भेज दिया। उसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहां से किसी तरह घर लौटने के बाद पीड़ित बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। उसके बाद लड़की के पिता ने अपने समाज के लोगों को थाने ले जाकर आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दायर कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। इस मामले के बारे में पन्ना के एडिशनल एसपी बीकेएस परिहार ने कहा कि, 'आरोपी शिक्षक के खिलाफ अजयगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करा दी गई है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। उसके हिसाब से ही आगे की कर्रवाई की जाएगी।'

सुमित्रा ताई बोलीं- 'मुझे पद्म भूषण क्यों मिला ये आश्चर्य की बात है, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया'

तो इस वजह से मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस

राजनाथ सिंह ने लांच किया फिल्म फ़ौजी कालिंग का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -