मध्य प्रदेश: गड्डे में डूबने से चार बच्चों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया दुःख
मध्य प्रदेश: गड्डे में डूबने से चार बच्चों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया दुःख
Share:

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला जिले बिछिया तहसील में एक दर्दनाक हादसे में चार मासूम बच्चों की मौत हो गई है। इन चारों ही बच्चों की मौत पानी में डूबने के कारण हुई है। वहीं इन्हीं के साथ मौजूद एक अन्य बच्चे को बचा लिया गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे में मारे गए बच्चों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं। सभी मृतक बच्चे बिछिया नगर के नयाटोला वार्ड नंबर 15 के रहने वाले थे। 

घटना मंडला जिले के बिछिया नगर की सीमा से सटे ग्राम पंचायत डीलवारा के पोषक गांव उर्दली की बताई जा रही है। जहां सात बच्चे खेलते-खेलते सड़क निर्माण के लिए वनभूमि में खोदे गए गड्ढे से भरे पानी के निकट चले गए। ऐसे में पानी देखकर उत्साहित इन बच्चों में से पांच बच्चे नहाने के लिए उस गड्ढे में कूद पड़े, जिसमें चार बच्चो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने एक बच्चे को बचा लिया है।

बच्चों की चीख सुनकर खेत में काम कर रहे एक युवक ने एक बच्चे को बचा लिया, जिसे नाजुक हालात में सामूदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और क्षेत्रीय विधायक पहुंचे और पीड़ित परिवार को संत्वना देकर मुआवज़ा राशि के तौर पर 4 -4 लाख रूपए देने का ऐलान किया है। वहीं सूबे के सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुःख व्यक्त किया है।

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -