Video: भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर 'प्रकृति' भी कर रही सलाम, पवनदेव ने खुद फहराया 'तिरंगा'
Video: भारतीय स्वतंत्रता दिवस पर 'प्रकृति' भी कर रही सलाम, पवनदेव ने खुद फहराया 'तिरंगा'
Share:

इंदौर: आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है और आज़ादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले अमर बलिदानियों को नमन कर रहा है। स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, इन समारोहों में कई दिलचस्प और रोचक वाकये भी देखने को मिल रहे हैं।

 

ऐसा ही एक वाकया, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में देखने को मिला है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर में भी एक मीडिया संसथान द्वारा ध्वजारोहण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सभी तैयारियां हो चुकी थीं और राष्ट्रीय ध्वज भी फहराने के लिए पोल पर बाँधा जा चुका था, लेकिन जब तक ध्वजारोहण का कार्यक्रम होता और कोई यह काम करने जाता, तब तक स्वयं प्रकृति अपने हाथों से ध्वज फहरा चुकी थी। 

वायरल वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि, पोल पर बंधा ध्वज हवा के झोंके से खुल जाता है और तिरंगा शान से भारतीय आसमान में लहराता हुआ नज़र आता है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि स्वयं पवन देव ने ही माँ भारती को सम्मान देते हुए स्वतंत्रता दिवस पर यह तिरंगा फहराया है। यह दृश्य देखकर ऐसा लग रहा था मानों, पूरी प्रकृति ही भारतीय स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रही हो

'भारत लाई जाएं नेताजी बोस की अस्थियां..', बेटी अनिता ने सरकार से की मांग

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी ! 8 बार आया 'थ्रेट कॉल'

स्वतंत्रता दिवस: उमैर ने तिरंगे से पहुंची गाड़ियां, असलम-शाहवान ने फाड़ा राष्ट्रध्वज.., गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -