भिंड: टक्कर के बाद बस में लगी आग, भागकर सवारियों ने बचाई जान
भिंड: टक्कर के बाद बस में लगी आग, भागकर सवारियों ने बचाई जान
Share:

भिंड: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संकट गहराता जा रहा है वहीँ दूसरी तरफ गंभीर हादसे भी हो रहे है। इस समय जो खबर आई है वह मध्यप्रदेश की ही है। मिली जानकारी के मुतबिक ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई बस और बाइक में जोरदार टक्कर हुई। इस भीषण टक्कर के बाद बस में आग लग गई और देखते ही देखते बस हाईवे पर धू-धू कर जली। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई बस ने नेशनल हाईवे गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सवार उछलकर खेत में गिरा, और इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई। कुछ ही देर बाद बस के चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थी। वहीँ इस दौरान बस स्टाफ ने जल्दी से सवारियों को बाहर निकलने के लिए कहा। किसी तरह सवारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस पूरे मामले में गोहद चौराहा थाना प्रभारी ने कहा क़ि, 'ग्वालियर से सोमवार बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 35 सवारियों को लेकर भिंड के लिए रवाना हुई, बस सुबह नेशनल हाईवे स्थित डांग पहाड़ के पास से गुजर रही थी, तभी ये हादसा हुआ है।'

इस मामले में मिली जानकारी के तहत जैसे ही सूचना मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को भी बुलया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके है।

यूपी में लव जिहाद का सनसनीखेज केस, आरोपितों में समाजवादी पार्टी के नेता का भी नाम शामिल

हरियाणा में ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों ने तोड़ा दम, फूटा लोगों का गुस्सा

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने 18 वर्षों से अधिक आयु के लिए मुफ्त कोविड-19 टीकाकरण की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -