मध्य प्रदेश: ससुर ने बहु को पकड़ा और पति ने ब्लेड से काट दी नाक

भोपाल: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक अजीब मामला सामने आया है, जहाँ एक पत‍ि ने तैश में आकर अपनी पत्नी की नाक ही काट दी. बामोर कलां थाना में ये हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक युवक राम प्रवेश वंशकार ने अपनी पत्नी की नाक काट डाली. महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. पत्नी की नाक काटने से पहले पति ने उसके व बेटियों के साथ मारपीट भी की. 
 
दरअसल, महिला पति की प्रताड़ना से तंग आकर कुछ दिनों पहले मायके चली गई थी. पति शराब पीकर मारपीट भी करता था. पति और पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. महिला की दो बच्ची भी हैं. एक-दो द‍िन पहले ही वह मायके से ससुराल आई थी. पीड़ित पत्नी का कहना है कि ससुर ने उसे पकड़ लिया था और पति ने छाती पर बैठकर ब्लेड से उसकी नाक काट दी. सास ने ब्लेड लाकर दी. इसके बाद पति घर से भाग गया.

श‍ि‍वपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश स‍िंह चंदेल ने बताया क‍ि बामोर कलां थाना में एक केस दर्ज क‍िया गया है जहां एक मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि उसके पत‍ि ने नाक काटी और ससुराल वालों ने इस कृत्य में उसका साथ द‍िया है. मह‍िला का मेड‍िकल टेस्ट कराया जा रहा है. पुलिस आरोपी पत‍ि की खोज कर रही है. महिला का खनियाधाना के स्वाथ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. 

इस तरह के फ़ोन कॉल बन सकते है आपके लिए खतरा, हो जाए सावधान

असम में 8 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

स्कूल का लड़का करता था ब्लैकमेल, 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -