मध्यप्रदेश चुनाव: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हल्ला बोल, कहा झूठ की मशीन है कांग्रेस

भोपाल: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आज भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए देवास पहुंची थी, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा. ईरानी ने कहा कि कांग्रेस ने अगर किसी को बढ़ाने का काम किया तो वो सिर्फ एक ही परिवार है और वो है गाँधी परिवार. कांग्रेस ने बीते कुछ सालों में राहुल गांधी को ही बढ़ाया है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश के नौजवानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम किया है.

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने​ किया बड़ा वादा प्रदेश में पुलिसकर्मियों को देंगे वीक ऑफ

देवास से भाजपा की प्रत्याशी गायत्री राजे पवार के समर्थन में गुरुवार को देवास के जवाहर चौक पर जनता को सम्बोधित करते हुए ईरानी ने कहा कि भाजपा ने काम किया है, इसलिए राज्य में एक बार फिर पार्टी की सरकार बनेगी और देवास से गायत्री राजे जीत दर्ज करेंगी.  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेता कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस झूठ की मशीन है, इसके नेता हमेशा झूठ ही बोलते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सेना तो रणभूमि में है, लेकिन सेनापति कौन है, ये तो खुद कांग्रेस को नहीं पता है.

छत्तीसगढ़ चुनाव: इस बार भी नारी शक्ति को पूरा हक नहीं दे पाईं पार्टियां

कमलनाथ के वायरल वीडियो पर स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस नेता हिन्दू मुस्लिमों के बीच जहर फ़ैलाने का काम कर रहे हैं, जनता इसका जवाब देगी. केंद्रीय मंत्री ईरानी ने इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि अमेठी में जवाहर लाल नेहरू से लेकर राहुल तक ने एक ही वादा किया कि ट्रेन आएगी, लेकिन ट्रेन कब आई, जब मोदी देश के पीएम बने.

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव: ऐन मौके पर इस्तीफा देकर धनसिंह ने बढ़ाई वसुंधरा की मुश्किलें, अब निर्दलीय ठोकेंगे ताल

मध्यप्रदेश चुनाव: एक गांव ऐसा भी जहां लोगों को नहीं पता कि राज्य में चुनाव है

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा भारत है गुजराती गैंग के कब्जे में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -