मध्यप्रदेश चुनाव: नवजोत सिद्धू के बिगड़े बोल, कहा लफ्फाड़बाज हैं पीएम मोदी
मध्यप्रदेश चुनाव: नवजोत सिद्धू के बिगड़े बोल, कहा लफ्फाड़बाज हैं पीएम मोदी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव के चलते कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू आज रीवा पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और शिवराज के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. सिद्धू ने कहा कि देश के किसान और गरीबों के लिए मोदी ने कुछ नहीं किया, उन्होंने कुछ किया है तो उद्योगपति अंबानी, नीरव मोदी और माल्या जैसों के लिए किया है. ऐसे लोग देश का करोड़ों, अरबों रुपए हजम करके भाग गए, लेकिन उनके खिलाफ मोदी ने कोई मुनादि नहीं करवाई, जबकि छोटे-मोटे कर्ज लेकर काम करने वाले किसान अगर कर्ज देने में थोड़ी देरी कर दें,  तो उनके नाम की मुनादि कराई जाती है.

मध्‍यप्रदेश चुनाव: सट्टेबाज लगा रहे कांग्रेस पर भरोसे के साथ बड़े दांव

सिद्धू ने कहा कि अम्बानी ने देश के 45 हजार करोड़ रुपए दबा रखे हैं,  लेकिन उनकी मुनादि नहीं की जा रही है.  नीरव, माल्या जैसे भागोडों  ने देश का करोड़ों, अरबों रुपए हजम कर लिए, लेकिन मोदी उनके खिलाफ एक्शन लेने की बजाय हमेशा उनके मददगार के रूप में खड़े रहे हैं. देश का किसान आज समस्या ग्रस्त है, छोटे-मोटे कर्ज लेने के बाद वह भाजपा सरकार के दवाब में या तो आत्महत्या कर रहा है या फिर भाजपा के लोग किसानों पर गोली चलवा देते हैं.

इंदौर पहुंचे मनमोहन सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय ने दागे सवाल

सिद्धू ने जनता से कहा कि अब वक्त आ गया है कि भाजपा के शिवराज और मोदी को आप लोग समझें और 15 वर्षो से प्रदेश में शिवराज के राज को समाप्त कर कांग्रेस को सत्ता पर बिठाएं. कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा माफ होगा और रीवा शहर की जिस बेशकीमती जमीनों पर पूंजीपतियों का कब्ज़ा है, उसे खाली करवा दिया जाएगा. सिद्धू ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी जमकर आरोप लगाए, यही नहीं उन्होंने पीएम मोदीको लफ्फाड़बाज तक कह डाला. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव से पहले इनकी पेंशन दोगुनी कर सकती है सरकार

राजस्थान चुनाव: आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 2 लाख युवाओं को सम्बोधित करेंगे शाह

मिजोरम चुनाव: अकेली पड़ी भाजपा सभी दलों ने बनाई दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -