मध्यप्रदेश चुनाव: मुस्लिमों के बारे में क्या सोच रखते हैं कमलनाथ, वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा
मध्यप्रदेश चुनाव: मुस्लिमों के बारे में क्या सोच रखते हैं कमलनाथ, वीडियो में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते आजकल हर बयान पर बवाल मच रहा है. इसी बीच कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के एक  वीडियो ने सियासी पारा चढ़ा दिया है. ये वीडियो उस कक्ष के हैं, जहां कोई भी आम आदमी, प्रदेशाध्यक्ष के सिपहसालारों की अनुमति के बगैर नहीं पहुंच सकता है. इसके बाद सवाल यह उठता है कि आखिर कमलनाथ की टीम में विभीषण कौन है, जो वीडियो बना-बनाकर सार्वजनिक कर रहा है. कांग्रेस जो खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते नहीं थकती है और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूमकर खुद को जनेऊधारी हिंदू बता रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के कथित वायरल वीडियो ने कांग्रेस के लिए सेल्फ गोल का काम किया है.

मध्यप्रदेश चुनाव: जो मनमोहन जैसा अर्थशास्त्री न कर सका, वो चाय वाले मोदी ने कर दिखाया

इस वीडियो में कमलनाथ मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों से बातचीत करते नज़र आ रहे हैं. इसमें कमलनाथ अपने को आरएसएस का बेहतर जानकार बता रहे हैं, साथ ही कह रहे हैं कि मतदान तक सब कुछ सहन करें. वही अन्य एक अन्य वीडियो आया है, जिसमें कमलनाथ कह रहे हैं कि मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में 90 प्रतिशत मतदान होना चाहिए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो कांग्रेस को नुकसान झेलना पड़ेगा.

जम्मू कश्मीर: विधानसभा भंग होने के बाद, भाजपा ने बुलाई विधायकों की अहम् बैठक

उल्लेखनीय है कि यह कथित वीडियो उस कमरे के हैं, जहां कमलनाथ बैठते हैं. इस कमरे तक पहुंचने के लिए तीन मंजिल की सीढ़ियां चढ़ना पड़ती है, इतना ही नहीं कमरे के अंदर भी तभी जाया जा सकता है जब या तो कमलनाथ की अनुमति हो या उनके सिपहसालार की. इतनी सुरक्षा होने के बाद भी अगर कमलनाथ के इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, तो जरूर कमलनाथ की टीम में कोई तो विभीषण है जो कांग्रेस को जलाकर छोड़ने की कसम ले चुका है. 

 खबरें और भी:-

तेलंगाना चुनाव: सोनिया गांधी और राहुल एक साथ करेंगे मंच साझा

मिजोरम चुनाव: असम के मंत्री ने स्वीकारा, कहा राज्य में बड़ी पार्टी नहीं है भाजपा

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस पर लगा टिकट बेचने का आरोप, अशोक गेहलोत पर भी आए घेरे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -