मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस की बैरागढ़ सभा में बिजली ने खेली आंख-मिचौली, कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना
मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस की बैरागढ़ सभा में बिजली ने खेली आंख-मिचौली, कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना
Share:

भोपाल: बैरागढ़ में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अभियान के तहत गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनावी आमसभा को संबोधित किया, लेकिन इस दौरान बिजली ने उनसे आंख मिचौली खेल ली. आमसभा के बीच में ही इलाके की बिजली बंद हो गई, कमलनाथ ने इस पर तंज कसते कहा कि आप खुद देख लो प्रदेश का क्या हाल है, हमारी सरकार आई तो बिजली आपके बटन से ही चालू या बंद होगी, अपने आप नहीं.

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: मुख्यमंत्री लल थनहवला लड़ रहे दो सीट से चुनाव

दरअसल, कांग्रेस ने बैरागढ़ बस स्टेंड पर सभा का आयोजन किया था, कांग्रेस नेता बारी-बारी से जनता को सम्बोधित कर रहे थे, जब कमलनाथ के भाषण की बारी आई तो पूरे इलाके की बिजली अचानक बंद हो गई. जनरेटर की मदद से सभा पूरी हुई, इससे सभा बिना विध्न के पूरी तो हो गई लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता और व्यापारी नाराज़ हो गए. कांग्रेस नेता नरेश ज्ञानचंदानी ने कहा इसे कहते हैं विनाश काले विपरीत बुद्धि, कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि शिवराज सरकार की नीयत साफ नहीं है, राज्य का नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, व्यापारी टैक्स, चंदे की मार और अफसरशाही से परेशान है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा ने 50 से ज्यादा बागी नेताओं को पार्टी से निकाला

उन्होंने कहा कि शिवराज के शासन में ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो परेशान नहीं है. जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लूट और झूठ की सरकार को बदल देने का वक्त आ गया है. इससे पहले कमलनाथ ने संत हिरदारामजी की कुटिया पहुंचकर समाधि पर मत्था टेका, संतजी के उत्तराधिकारी संत सिद्धभाऊ से कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में जीत के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए. भाऊ ने कहा कि सेवा का भाव और जनता का भला सोचने वालों का जरूर भला होता है.

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ चुनाव: पुराने मुद्दों के जरिए ही सत्ता को साधने की कोशिश में स्टार प्रचारक

राजस्थान चुनाव: भाजपा को एक और बड़ा झटका, हरीश मीणा ने थामा कांग्रेस का हाथ

तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की दस उम्मीदवारों की सूची जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -