मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा का फॉर्मूला, कार्यकर्ता करें पहले खुद मतदान, फिर ये काम
मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा का फॉर्मूला, कार्यकर्ता करें पहले खुद मतदान, फिर ये काम
Share:

जबलपुर: विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा पूरी तरह से कमर कस चुकी है और अब भाजपा ने चुनाव प्रचार के बाद मतदान प्रतिशत को बढ़ाने पर जोर दिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पिछले चुनावों के आंकड़ों को देखकर पार्टी मान रही है कि वोट प्रतिशत बढ़ने से सीधे भाजपा को फायदा होगा। लिहाजा इस बार मतदान के दिन सभी कार्यकर्ताओं को 10.30 तक वोट डालने का फरमान मिला है। इसके बाद कार्यकर्ता बूथ स्तर पर उन चेहरों को मतदान स्थल तक लाने में जुटेंगे, जिनका वोट पार्टी को मिल सकता है।

तेलंगाना चुनाव; एक ही मंच से प्रचार करते नज़र आएँगे नायडू और राहुल गाँधी

यहां बता दें कि पिछले कई चुनाव में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के काम में कार्यकर्ता खुद वोट करने में चूक कर जाते थे। कई आखिरी वक्त में इस काम को अंजाम देते थे। वहीं ऐसे में पार्टी के पक्के वोट का नुकसान होने का अंदेशा बना रहता है। बताया जा रहा है कि इस बार पार्टी के लिए हर वोट कीमती है। वहीं संगठन भी समझ रहा है कि हार-जीत के अंतर में एक-एक वोट की बड़ी भूमिका होगी। ऐसे में पार्टी के वोट सुबह करीब 3.30 घंटे के शुरुआती दौर में ही पड़ जाएं, ताकि पार्टी के पक्ष में उस वक्त माहौल बन सके।

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी का फरमान, 10.30 तक खुद वोट डालें कार्यकर्ता, फिर जुटें इस काम में

गौरतलब है चुनाव में वोटों का ही जोर सबसे ज्यादा देखने को मिलता है वहीं गली-मोहल्लों से लोग एक साथ जब सुबह ही वोट डालने निकलेंगे तो उनके मन में पार्टी के समर्थन को लेकर सकारात्मक भाव बनेगा। पार्टी ने पहले ही मतदाता सूची के पेज प्रभारी बना रखे हैं। संगठन ने पेज के हिसाब से पार्टी समर्थक मतदाताओं को चिन्हित कर रखा है। मतदान के वक्त पेज में चिन्हित चेहरे मतदान केन्द्र तक सुबह ही पहुंच सकें इसके लिए प्रयास किए जाएंगे।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने​ किया बड़ा वादा प्रदेश में पुलिसकर्मियों को देंगे वीक ऑफ

मध्यप्रदेश चुनाव: सिद्धू का गंभीर आरोप, कहा पूंजीपतियों की कठपुतली हैं मोदी

राजस्थान चुनाव: राहुल गाँधी की फटकार के बाद सीपी जोशी ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -