मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपा प्रत्याशी ने कर दी दलित युवक की पिटाई
मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस को वोट दिया तो भाजपा प्रत्याशी ने कर दी दलित युवक की पिटाई
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में सांसद लक्ष्मीनारायण के पुत्र व सुरखी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुधीर यादव के खिलाफ अजाक थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उम्मीदवार पर युवक से मारपीट और एससी/एसटी एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है.  मतगणना के पहले यह सुधीर यादव के खिलाफ दूसरा केस है, इसके पहले आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में राहतगढ़ पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था.

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 28 नवंबर मतदान के दिन की है, बेरखेरी गांव निवासी दीपेश अहिरवार ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में जानकारी दी है कि वह 28 नवंबर को सुबह 11 बजे बेरखेरी सड़क के पोलिंग बूथ से मतदान करके घर लौट रहा था, तभी भाजपा प्रत्याशी सुधीर यादव ने अपने समर्थकों के साथ उसे घेर लिया, आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी ने पूछा कि किसको वोट देकर आया है तो उसने जवाब में कांग्रेस का नाम लिया. जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसकी पिटाई कर दी.

बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

दीपेश के अनुसार सुधीर ने उसे चांटा मारा था, उसी दिन दीपेश ने कांग्रेस नेता वीरेंद्र गौर के साथ अजाक थाना पहुंचकर शिकायत लिखाई थी, इसके बाद कांग्रेसियों ने पहले एसपी सत्येंद्र शुक्ल और इसके बाद डीआईजी से मुलाकात की थी. पुलिस ने जांच के बाद धारा 294,323,506, 34 व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल पटेल ने कहा है कि कांग्रेस हताशा में मनगढ़ंत आरोप लगा रही है, जनता सब जानती है.

खबरें और भी:-

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

राजस्‍थान: चुनाव के दौरान दो दशकों से बदल रही बाजी, इस बार किसके सिर सजेगा ताज

तेलंगाना: पुलिस ने आधीरात को फायरब्रांड नेता रेवंत रेड्डी को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -