मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस समर्थक ले रहे पुलिस की भी तलाशी, अलग अलग शिफ्ट में दे रहे पहरा
मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस समर्थक ले रहे पुलिस की भी तलाशी, अलग अलग शिफ्ट में दे रहे पहरा
Share:

भोपाल: देश में पांच राज्यों में विधानसभा होने हैं और वर्तमान समय में राजस्थान और तेलंगाना राज्य में ही चुनाव बचा है। यहां बता दें कि मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों और उनके समर्थकों को ईवीएम मशीन की टेंशन सताए जा रही है। यहां बता दें कि चुनाव के बाद से अब तक करीब तीन-चार टुकड़ियों में अलाव की गर्माहट के साथ चुनावी चर्चाओं का माहौल गरम है और चार-पांच लोग स्क्रीन के सामने खड़े बातों में मगन हैं। अचानक एक पुलिस कर्मी कंधे पर बड़ा बैग लिए जैसे ही अंदर घुसने की कोशिश करता है, तत्काल तेज आवाज के साथ लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं।

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

वहीं आवाज सुनते ही अलाव छोड़ सारे लोग पुलिस कर्मी के बैग की चेकिंग की मांग करने लगते हैं। अब शोरगुल हंगामे में तब्दील होने लगता है। फिर लोग ही पुलिसकर्मी के बैग की तलाशी लेते हैं। लेकिन कपड़े के अलावा कुछ नहीं मिलता। यह नजारा सोमवार रात 9.30 बजे पुरानी जेल में बनाए गए स्ट्रांग रूम का है। जानकारी के अनुसार बता दें कि स्ट्रांग रूम पर पहरा दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ता एक-एक गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं चार शिफ्ट में हो रही चौकसी में कांग्रेस प्रत्याशियों में नरेला से महेंद्र सिंह, दक्षिण-पश्चिम से पीसी शर्मा और मध्य से अरिफ मसूद के समर्थक मुस्तैद हैं। उधर, जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर सुदाम खाडे ने भी सुरक्षा-व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

गौरतलब है कि स्ट्रांग रूम पर प्रत्याशियों ने निगरानी के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। वहीं रात 12 से सुबह 8, सुबह 8 से दोपहर 2, दोपहर 2 से रात 8 बजे तक फिर रात 8 बजे से रात 12 बजे तक बारी-बारी से चौकसी कर रही हैं। इसके साथ ही तैनाती में लगे लोगों ने बताया कि मौके पर कम से कम 30 लोगों की मौजूदगी रहती है। रात में तंबू के नीचे आराम के लिए पूरा बंदोबस्त किया गया है। लेकिन 5 लोगों की टीम पूरी रात स्क्रीन के सामने व आने-जाने वालों पर नजर रखते हैं। यहां नास्ते व चाय-पानी का भी इंतजाम प्रत्याशियों ने किया है।


खबरें और भी

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम आने के बाद होगी प्रशासनिक सर्जरी

मध्यप्रदेश चुनाव: गोली मरने का आदेश देकर मुश्किलों में घिरीं रीवा कलेक्टर, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -