मध्यप्रदेश चुनाव: मतदान के बाद दिनभर चला चुनावी चर्चाओं का दौर
मध्यप्रदेश चुनाव: मतदान के बाद दिनभर चला चुनावी चर्चाओं का दौर
Share:

खंडवा: राजनीतिक दल से जुड़े पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन के बीच मतदान प्रतिशत के आधार पर जीत-हार की चर्चा चल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जिले की चारों विधानसभा में जीत-हार का गुणा भाग लगाया जा रहा है। वहीं बता दें कि गुरुवार को चर्चा रही कि परिणाम भाजपा-कांग्रेस दो-दो रहेगा या फिर तीन-एक। इसके साथ ही प्रत्याशी और समर्थक अपनी-अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आशान्वित हैं। 

राजस्थान चुनाव: अमित शाह ने किया दावा, कहा रॉबर्ट वाड्रा तक पहुंचा है बीकानेर जमीन सौदे का कमीशन

यहां बता दें कि राजनीति से जुड़े लोगों के साथ ही आमजन भी मतदान शांतिपूर्वक निपटने से राहत की सांस ले रहा है। वहीं चुनाव की वजह से बाजार में आया ठहराव भी एक- दो दिन में रूटीन पर आने की संभावना है। इसके साथ ही चुनावी चर्चाओं में खंडवा के अलावा पूरे निमाड़ और मालवा के साथ ही प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी, यह भी कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि राजनीतिक दल के वे पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता भी गुणाभाग लगा रहे हैं जिन्हें अपनी सरकार बनने की उम्मीद है। 

राजस्थान चुनाव: भाजपा-कांग्रेस के लिए सरदर्द बना हनुमान बेनीवाल का तीसरा मोर्चा

गौरतलब है कि देश में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया है। वहीं बता दें कि अलग-अलग कारणों से चुनाव नहीं लड़ पाने वाले दिग्गज सरकार बनने पर अपना भविष्य निगम-मंडल में तलाश रहे हैं। इसके अलावा खंडवा में मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र वर्मा और उनके समर्थक उत्साहित हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय से सीधे मुकाबले को प्रचार के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा की सक्रियता ने रोचक बना दिया है। यहां बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा महादेवगढ़ के समर्थन से जोर-शोर से मैदान में बने रहे तो टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के कुंदन मालवीय ने तेजी से परिस्थितियां अपने पक्ष में की। यहां बता दें कि उन्होने रूठों को मनाने में अपना समय खराब करने की बजाए आगे की राह पकड़ी है।


खबरें और भी 

तेलंगाना चुनाव: सिरकिल्ला विधानसभा सीट पर टीआरएस, कांग्रेस और भाजपा में त्रिकोणीय मुक़ाबला

मध्यप्रदेश चुनाव: ओपी रावत ने दी सफाई, कहा ईवीएम में नहीं बल्कि वीवीपैट मशीनों में आई थी खराबी

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद तिवारी ने कहा- जनता जैसा दूल्हा चाहेगी वैसा ही मिलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -