मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम की खराबी पर भड़की कांग्रेस, उठाई दोबारा मतदान करने की मांग
मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम की खराबी पर भड़की कांग्रेस, उठाई दोबारा मतदान करने की मांग
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान को लेकर आज कई जगहों पर ईवीएम खराबी के मामले सामने आए हैं. इसे लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. कांग्रेस नेताओं ने इन जगहों पर दोबारा वोटिंग कराने की मांग की है. कमलनाथ ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि कई जगहों पर ईवीएम खराबी की खबरें आई है, जहां ईवीएम खराब है वहां दोबारा मतदान कराया जाना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा, भाजपा बौखला गई है.

मध्यप्रदेश चुनाव: भिंड में मतदान केंद्र के बाहर गोलीबारी, ईवीएम तोड़ी, मतदान रुका

कमलनाथ ने कहा कि आज मतदाताओं को मौका मिला है कि 15 साल का हिसाब चुकता करे, इन्होंने तो हिसाब नहीं दिया लेकिन आज मतदाता उन्हें जरूर जवाब दे रहा है. जहां बड़े मंत्री खड़े हैं वो देख रहे हैं कि क्या हो रहा है, अब जनता उनको जवाब देगी.  वहीं, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कई जगहों पर ईवीएम ख़राब हो गई है, हमने चुनाव आयोग को इस संबंध में शिकायत की है, हमने आयोग से गुजारिश की है कि ऐसी जगहों पर मतदान का समय बढ़ाया जाए.

विधानसभा चुनाव 2018 : मिजोरम का राजनीतिक इतिहास, ना इंच में ना फुट में बीजेपी, कांग्रेस लगाएगी हैट्रिक ?

आपको बता दें कि आज कई जगहों पर ईवीएम में खराबी की ख़बरें मिली हैं, इनमें इंदौर, उज्जैन जैसी बड़े शहर भी शामिल हैं, उज्जैन में दो ईवीएम मशीनें खराब हुई थीं, चुनाव अधिकारियों ने इन खराब मशीनों को बदल कर मतदान शुरू करवाया. वहीं, अलीराजपुर में कुल 11 वीवीपैट मशीनें खराब हो गई थीं जिन्हे बदला गया था.  बुरहानपुर में खराब 5 वीवीपैट और 2 ईवीएम मशीनें ख़राब हो गई, जिन्हे बदलकर फिर से मतदान शुरू किया गया.

खबरें और भी:-

 

राजस्थान चुनाव: 7 दिसंबर को अटैची लेकर रवाना होना पड़ेगा बीजेपी नेताओं को - सचिन पायलट

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी का राहुल गाँधी पर तंज, जहा जिन्हे ये नहीं पता की चने का पौधा होता है या पेड़ अब वे किसानी सिखाएंगे

मध्यप्रदेश चुनाव: ईवीएम ख़राब होने की शिकायत की तो पुलिस ने दिखाई दबंगई, मतदाता को पीट-पीटकर बूथ से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -