मध्यप्रदेश चुनाव: आरएसएस पर विवादित टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ
मध्यप्रदेश चुनाव: आरएसएस पर विवादित टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की एक और टिप्पणी से बुधवार को सियासी पारा चढ़ गया, वहीं कमलनाथ ने खुद सामने आकर उसे सही बताया. उन्होंने कहा वीडियो में जो कुछ वे कह रहे हैं, उसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कमलनाथ को मुस्लिम समुदाय के साथ एक मीटिंग लेते दिखाई दे रहे हैं, इसमें वे कह रहे हैं कि आरएसएस केवल दो लाइन का संदेश देती है जिसमें हिन्दुओं को मोदी को वोट देने का कहती है और अगर मुस्लिमों को वोट देना हो तो वे कांग्रेस को वोट दें. 

राजस्थान चुनाव: भाजपा को एक और बड़ा झटका, हरीश मीणा ने थामा कांग्रेस का हाथ

कमलनाथ उनसे कह रहे हैं कि आप सिर्फ मतदान के दिन सतर्क रहें बाकी हम देख लेंगे. इस वीडियो के बाद बुधवार शाम ही कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान सवाल कर लिया कि उसमें आपत्तिजनक क्या है? ऐसे लोगों से सावधान रहने का कह रहा हूं जो बाहर से हमारे बीच आकर हमारे समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं, ये वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाकर समाज को भ्रमित करने का काम करते हैं. 

छत्तीसगढ़ चुनाव: 3000 फ़ीट की पहाड़ी चढ़कर वोट डालने जाते हैं बैगा आदिवासी

कमलनाथ ने कहा कि वे ऐसा हर वर्ग के बीच जाकर कहते हैं, लेकिन इसमें गलत क्या है? इधर, एआईसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि आरएसएस सोचती है कि उसने हिंदुओं का ठेका ले रखा है और जो हिंदू यह सोचते हैं कि आरएसएस ने हिंदुओं का ठेका ले रखा है, यह सरासर गलत है. आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में आरएसएस को बैन करने का ऐलान किया था, जिसके बाद से इस मुद्दे पर राजनीति तेज़ हो चुकी है. 

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: निमाड़ ने दिया जिसका साथ, उसके सिर सजा सत्ता का ताज

जम्मू कश्मीर: पंचायत चुनाव के विरोध में उतरा जेआरएल, 17 नवंबर को किया बंद का ऐलान

तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस ने की दस उम्मीदवारों की सूची जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -