मंदबुद्धि मूकबधिर युवती संग आश्रम के सेवादारों ने किया दुष्कर्म
मंदबुद्धि मूकबधिर युवती संग आश्रम के सेवादारों ने किया दुष्कर्म
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के देवास के कबीर आश्रम में रहने वाली मंदबुद्धि मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती के साथ वहीं के सेवादारों ने दुष्कर्म किया था, जो पुलिस की कार्रवाई के दिन भाग गए थे। बताया जा रहा है इन आरोपियों को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जगह-जगह दबिश देकर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा जा चुका है। आप सभी को बता दें कि आरोपियों के पकडे जाने से पहले डीएनए टेस्ट रिपोर्ट भी मिल चुकी है, जिसमें एक आरोपी मंदबुद्धि मूकबधिर युवती के बच्चे का बायोलॉजिकल पिता है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए बीएनपी थाना टीआई मुकेश इजारदार ने कहा कि, 'आरोपी भारतसिंह (38), मिथुन चौरसिया (35), दलसिंह उर्फ दलप (20) व दिलीप यादव (20) आश्रम पर हुई कार्रवाई के दिन से गायब थे।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'आरोपियों ने मूकबधिर के साथ अलग-अलग समय में दुष्कर्म किया था, एक आरोपी का डीएनए टेस्ट मिल चुका है।'

वहीं यह भी खबर है कि आरोपियों से पहले आश्रम के संचालक बाबा मंगलनाम, उपाध्यक्ष इंदिरा राठौर, सचिव प्रकाश मालवीय, सहायक सचिव नंदकिशोर, कोषाध्यक्ष गंगाराम, सांस्कृतिक मंत्री आत्माराम चौहान व राजेश उर्फ बंटी को पुलिस ने 24 नवंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। कैसे हुआ मामले का खुलासा- बीते 6 नवंबर को मूकबधिर गर्भवती युवती को दो महिलाएं जिला अस्पताल में छोड़कर चली गई। उसी दिन युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया और उसके बाद यह मामला महिला एवं बाल विकास के पास पहुंचा। वहां से यह मामला पुलिस तक पहुंचा और फिर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। वैसे अब यह मामला साफ़ हो चुका है।

5 लड़को ने किया 2 नाबालिगों को अगवा, एक के साथ बलात्कार तो दूसरी के साथ...

फ़िल्मी अंदाज में पुलिस ने गिरफ्तार किये दो आरोपी

MP: निलंबित पूर्व डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ राज्य सरकार दाखिल करेगी चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -