अनोखी शादी, दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी की मदद से डाली वरमाला, देखें Video

धार: इन दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है, वहीं भारत में भी इसका प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसको लेकर सरकार लगातार लोगों से अपने घरों के अंदर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है. इसी दौरान मध्य प्रदेश के धार जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है. जहाँ शादी की रस्मो-रिवाज़ों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है.

धार जिले में एक विवाह समारोह में दूल्हा-दुल्हन के साथ वहां मौजूद सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आए। फेरे लेने के बाद दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को लंबी लकड़ी के माध्यम से वरमाला पहनाई है। ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले नरसिंहपुर जिले में एक महिला SI ने दो जोड़ों की शादी कराई थी। शादी के दौरान पंडित के नहीं आने पर महिला एसआई ने गूगल का इस्तेमाल करके मंत्रोचारण कर दोनों की शादी संपन्न कराई थी।

वहीं धार में दुल्हन के पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि 30 अप्रैल सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पहले मंदिर को सेनिटाइज किया गया फिर रीति रिवाजों के साथ शादी की रस्में पूरी की गई है।  इस अनोखी शादी की चारों तरफ चर्चा हो रही है .

 

भारत में भीषण कोरोना संक्रमण वाले शहर में फंसे 33 पाकिस्तानी नागरिक, कैसे होगी वापसी

10 हजार कामगार व छात्र को रेलवे ने पहुंचाया उनके घर

वर्चुअल सिस्टम से सुनवाई कर दुनियाभर की अदालत से आगे निकला सुप्रीम कोर्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -