चार्जिंग पर लगे मोबाइल में अचानक हुआ विस्फोट, 10 वर्षीय बच्चे की मौत
चार्जिंग पर लगे मोबाइल में अचानक हुआ विस्फोट, 10 वर्षीय बच्चे की मौत
Share:

धार: चार्जिंग पर लगे मोबाइल फोन्स में विस्फोट की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक दुर्घटना में 10 वर्ष के एक मासूम की जान चली गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार धमाका इतना जोरदार था कि जिस बोर्ड में फोन चार्जिंग पर लगा था उसके भी परखच्चे उड़ गए। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी हुई है। हालांकि यह, इस तरह की यह पहली दुर्घटना नहीं है। 

घटना  मध्य प्रदेश के धार जिले के बदनावर थाना इलाके के वडलीपाडा गांव के निवासी चंदू के घर में घटी। उनके घर में स्मार्टफोन पर चार्जिंग पर लगा हुआ था। उनका 10 वर्ष का बेटा लखन वहीं आस पास खेल रहा था। अचानक फोन में धमाका हो गया। घर के बाकी सदस्य कमरे के बाहर थे। जब उन्होंने धमाका सुना तो भीतर को दौड़ पड़े। वहां उन्होंने देखा कि लखन जमीन पर बेहोश पड़ा है। उसे लेकर परिजन अस्पताल भागे। लेकिन वहां उपचार के दौरान ही लखन ने दम तोड़ दिया। 

इस धमाके की चपेट में आए लखन का चेहरा और दोनों पंजे बुरी तरह से झुलस गया था। पुलिस ने घर से मोबाइल के टुकड़े आदि चीज़ें बरामद कर ली हैं। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना तीव्र था कि जिस स्विचबोर्ड में फोन चार्जिंग पर लगा था उसके भी परखच्चे उड़ गए। 

आरबीआई की रेपो रेट में कटौती का आम नागरिक पर पड़ेगा कुछ इस तरह से असर

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

आरबीआई ने की बड़ी घोषणा, रेपो रेट छह फीसदी से घटाकर 5.75 फीसदी किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -