बेरहमी से पत्नी की पिटाई करते हुए मप्र के DG का वीडियो वायरल, बेटे ने गृहमंत्री से की शिकायत
बेरहमी से पत्नी की पिटाई करते हुए मप्र के DG का वीडियो वायरल, बेटे ने गृहमंत्री से की शिकायत
Share:

इंदौर: स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। IPS पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। पत्नी का आरोप है कि IPS शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ नाज़ायज़ संबंध है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने घर में पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से हमला किया है। वहीं, घर में मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो उतार लिया है। पुरुषोत्तम शर्मा के पुत्र ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वायरल वीडियो में IPS पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटते हुए नज़र आ रहे हैं। बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची से वार कर देती है। वहीं, घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव कर रहे हैं। किन्तु पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं।

बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा अभी राज्य पुलिस में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन हैं। बेटे ने शर्मा की हरकत का वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, DGP और अन्य पुलिस अधिकारियों को सेंड किया है। हालांकि वीडियो प्रकाश में आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। किन्तु अभी तक पुरुषोत्तम शर्मा पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल के भाव स्थिर

कोरोना महामारी के बावजूद 7.14 प्रतिशत बढ़ सकती है इस राज्य की GDP, अनुमान जारी

2020 से बदल जाएंगे चेक से भुगतान करने के नियम, जानिए क्या होगा नया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -