प्रेमिका को सीखा रहा था फांसी लगाना, बिगड़ा संतुलन और...
प्रेमिका को सीखा रहा था फांसी लगाना, बिगड़ा संतुलन और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दतिया से सामने आया है. इस मामले को मध्यप्रदेश के दतिया जिले का बताया जा रहा है जहाँ पूर्व पार्षद मानसिंह कुशवाह के भतीजे हितेश कुशवाह ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जिस वक्त यह हादसा हुआ युवक अपने कमरे में प्लास्टिक की टंकी पर चढ़कर गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर वाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था, तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ा तो पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी खसक गई और गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कुछ देर बाद दुपट्टा फट गया तो वह जमीन पर आ गिरा. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोबाइल जब्त किया गया. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है. खबरों के मुताबिक़ फिलहाल मोबाइल के आधार पर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के गुरुनानक कॉलोनी का है. इस मामले में बताया गया कि यह हादसा तब हुआ जब युवक गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर प्रेमिका को वाट्सएप पर फांसी लगाने का तरीका बता रहा था, इस दौरान संतुलन बिगड़ने से फंदा उसके गले में फंस गया और उसकी मौत हो चुकी है.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली

सिर कटा मिला लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -